नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है. वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और लीस्टरशायर के खिलाफ ड्रॉ मैच की दूसरी पारी में वे बल्लेबाजी करने के लिए नहीं उतरे. लेकिन अन्य खिलाड़ी रविवार को उतरे. ऐसे में अन्य किसी खिलाड़ी पर खतरा नहीं है. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि रोहित टेस्ट से पहले फिट भी हो सकते हैं. इंग्लैंड से एकमात्र टेस्ट 1 जुलाई से होना है. यह मैच पिछले साल नहीं खेला जा सका था. 5 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया अभी 2-1 से आगे है. इसके बाद दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 3 टी20 मैच की सीरीज भी होनी है.

क्रिकबज की खबर के अनुसार, रोहित शर्मा नेगेटिव रिजल्ट आते ही टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. इंग्लैंड में कोई क्वारंटाइटन का प्रोटोकॉल नहीं है. टीम के प्रोटोकॉल पर सब निर्भर करेगा. बोर्ड की ओर से अब तक बताया गया है कि मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि वे समय से ठीक हो सकते हैं और मैच में खेल सकते हैं. उप-कप्तान केएल राहुल पहले ही चोट के कारण बाहर हो चुके हैं.

गिल के रूप में एकमात्र ओपनर

टेस्ट सीरीज के लिए शुभगन गिल, रोहित शर्मा और केएल राहुल के तौर पर 3 ओपनर्स को मौका दिया गया था. राहुल के चोटिल होने के बाद किसी दूसरे को नहीं भेजा गया. ऐसे में यदि रोहित समय से फिट नहीं होते हैं, तो मयंक अग्रवाल को पहले टेस्ट से पहले बर्मिंघम भेजा जा सकता है. अगले कुछ दिनों में इसे लेकर स्थिति साफ हो सकती है. अभ्यास मैच में टीम ने विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को भी ओपनिंग करने का मौका दिया. हनुमा विहारी भी टेस्ट में ओपनिंग करते रहे हैं.

IND vs IRE: उमरान मलिक करने जा रहे हैं इंटरनेशनल डेब्यू, आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 में मौका

वहीं चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा अभी डबलिन में हैं. वे यहां भारत और आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज देखने आए हैं. इसके बाद वे यूके जाएंगे. रोहित के नहीं होने पर ऐसे में वे नए कप्तान की घोषणा कर सकते हैं. आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत में से किसी एक को यह जिम्मेदारी दी जा सकती है.

Tags: BCCI, IND vs ENG, India Vs England, Mayank agarwal, Rohit sharma, Team india

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.