हाइलाइट्स

चयनकर्ता ने बताया टीम इंडिया की गेंदबाजी को चिंता का विषय
अक्षर पटेल को छोड़कर सभी गेंदबाजों ने दिए प्रति ओवर 11 रन से ज्यादा
भुवनेश्वर कुमार विकेट नहीं ले पा रहे हैं और लगातार रन लुटा रहे हैं.

नई दिल्ली: भारत टी20 विश्व कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेल रहा है. पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने 208 रन बनाए, लेकिन बावजूद इसके ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज कैमरून ग्रीन (Cameron Green) और विकेटकीपर मैथ्यू वेड (Matthew Wade) की अच्छी बल्लेबाजी के चलते ऑस्ट्रेलियन टीम ने यह स्कोर आसानी से चेज कर लिया. ऐसे में जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया सहित चयनकर्ताओं को भारतीय पेस अटैक की चिंता सता रही है. इसी समस्या पर एक चयनकर्ता ने गेंदबाजी को चिंता का विषय बताया है.

एक चयनकर्ता ने इंसाइडस्पोर्ट से बात करते हुए कहा, “बेशक टीम इंडिया की गेंदबाजी एक चिंता का विषय है. वह 208 रन रोकने में नाकामयाब रहे, लेकिन मोहाली की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी, इसलिए एक मैच के आधार पर हम कुछ नहीं कर सकते. हम टीम के मैनेजमेंट से बात करेंगे कि हम उनकी मदद कैसे कर सकते हैं.”

क्रिकेट के 10 सितारे जो पहली बार T20 World Cup में चमकने को हैं तैयार… जिनका फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

चयनकर्ता ने आगे कहा कि जसप्रीत अभी 100 % फिट नहीं हैं, हर्षल अभी वापस आए हैं और भुवनेश्वर कुमार जैसा गेंदबाज इतने रन लुटा रहा है. उमेश यादव चोट के बाद वापस आए हैं, इसलिए वो लय में नहीं हैं. यह बेशक चिंता का विषय है.

युवराज सिंह के बेटे ओरियन मॉम हेजल कीच की गोद में एयरपोर्ट पर सोते हुए आए नजर, VIDEO वायरल

बता दें कि एशिया कप से लेकर सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया की गेंदबाजी खराब रही. एशिया कप में भारत को पाकिस्तान और श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा था.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की ओर से केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी की, लेकिन वहीं गेंदबाजी की बात करें तो अक्षर पटेल को छोड़कर सभी गेंदबाजों ने प्रति ओवर 11 से ज्यादा रन दिए.

भुवनेश्वर कुमार 4 ओवर में 52 देकर सबसे महंगे साबित हुए. दूसरे नंबर पर चोट के बाद वापसी कर रहे हर्षल पटेल ने 4 ओवरों में 49 लुटाए. स्पिनर चहल ने 3.2 ओवर में 42 दिए. वहीं लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे उमेश यादव ने 2 ओवर में 27 दिए.

Tags: Bhuvneshwar kumar, India vs Australia, Rohit sharma, T20 World Cup 2022

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.