नई दिल्ली:  

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में है. दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी खास है, क्योंकि जो भी टीम मुकाबला जीतेगी, सीरीज उसके नाम हो जाएगा. ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले में खूब जोर लगाएंगी. लेकिन मुकाबला तो तभी संभव हो पाएग, जब इंद्रदेव मेहरबान होंगे. सीरीज का दूसरा मुकाबला बारिश की वजह से 8-8 ओवरों का कर दिया गया था. आइए जानते हैं कि रविवार को होने वाले मुकाबले में कैसा रहने वाला है मौसम का मिजाज. 

मौसम विभाग की मानें तो रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले में भी बारिश के आसार हैं. जो फैंस के लिए बुरी खबर है. क्योंकि इस मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में मौसम विभाग ने बताया है कि शनिवार रात से ही हैदराबाद में तेज बारिश हो सकती है. राहत की खबर यह है कि जब मुकाबला शुरू होगा तो उस वक्त बारिश नहीं होने की आशंका है. अगर रविवार को बारिश का साया नहीं रहा तो मुकाबला अपने निर्धारित समय शाम 7 बजे से शुरू हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान कोहली और धोनी को छोड़ा पीछे, T20I में कर दिया कमाल

उम्मीद यही है कि कल के मुकाबले में बारिश नहीं हो. मुकाबले के दौरान वहां का तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रह सकता है. जबकि 19 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की अनुमान है. आपको बता दें कि 59 फीसदी बादल छाए रहने की संभावना है. जबकि 55 फीसदी बारिश होने की संभावना है. अब देखना है कि कल के मुकाबले में बारिश की दखलअंदाजी रहती है, या फिर राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में फैंस की आवाज गूंजती है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: दो गेंद में ही इंडिया को जिताने वाले कार्तिक ने खोला बड़ा राज, जानें क्या है आगे की प्लानिंग

तीसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम की संभाविल प्लेइंग इलेवन-

भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत/भुवनेश्वर कुमार, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल/आर अश्विन.






संबंधित लेख

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.