नई दिल्ली. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 2nd T20) के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच गुवाहाटी के बारसापारा  इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. बत्ती गुल होने जाने की की वजह से खेल लगभग 10 मिनट तक रुका रहा.

साउथ अफ्रीका पारी के तीसरे ओवर में स्टेडियम की एक फ्लड लाइट (Flood Lights) अचानक बंद हो गई. जिसके बाद खेल को लगभग 10 मिनट तक रोक दिया गया. बत्ती गुल होने की वजह से जब खेल को रोका गया तब प्रोटियाज टीम ने 2 विकेट पर 5 रन बना लिए थे. उस समय एडेन मार्करम और क्विंटन डिकॉक क्रीज पर थे. गेंदबाजी दीपक चाहर कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: ‘हिटमैन’ ने 400वें T20 मैच को बनाया यादगार… यह कारनामा करने वाले पहले भारतीय कप्तान बने

VIDEO: भारत बनाम साउथ अफ्रीका LIVE मुकाबले में मैदान पर आया सांप, मची अफरातफरी

INDIA VS SOUTH AFRICA

सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी
सूर्यकुमार यादव और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की आक्रामक अर्धशतकीय पारियों की दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 विकेट पर 237 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंद में 61 रन की पारी के दौरान पांच छक्के और इतने ही चौके जड़े. उन्होंने 18 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया जो भारत की ओर से दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है. उन्होंने इसके साथ ही विराट कोहली ( नाबाद 49) के साथ तीसरे विकेट के लिए 43 गेंद में 102 रन की साझेदारी की.

भारतीय पारी के दौरान मैदान पर आया सांप
इससे पहले भारतीय पारी के दौरान मैदान पर अचानक सांप के आ जाने से खिलाड़ियों मे हड़कंप मच गया. हालांकि सांप ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया. गुवाहाटी के बारसापारा इंटरनेशनल स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है.

Tags: India vs South Africa

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.