UPPSC Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश में खान निरीक्षक के कुल 55 पदों पर भर्तियां निकली है. इन पदों पर आवदेन की प्रक्रिया 4 जून 2022 से शुरू हो गई है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इन पदों के लिए बैंक के माध्यम से 1 जुलाई तक आवेदन शुल्क जमा कर सकते हैं. जबकि ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने की लास्ट डेट 4 जुलाई 2022 है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदो पर आवेदन करने के लिए आधिकारी  वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

महत्वपूर्ण तिथि 
यूपीपीएससी माइंस इंस्पेक्टर पदों पर ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख – 04 जून 2022
यूपीपीएससी माइंस इंस्पेक्टर पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख – 04 जुलाई 2022
यूपीपीएससी माइंस इंस्पेक्टर पदों के लिए फीस भरने की अंतिम तारीख – 01 जुलाई 2022

जानें शैक्षणिक योग्यता 
यूपीपीएससी खान निरीक्षक पद पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से माइनिंग इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा किया हो. इन पदों के लिए आयु सीमा 21 से 40 साल तय की गई है. 

जानें सैलरी डिटेल्स 
इन पदों पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 44,900 रुपए से लेकर 1,42,400 रुपए तक सैलरी मिल सकती है. इनके लिए आवेदन शुल्क सामान्य और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए 100 रुपए है. आरक्षित श्रेणी के लिए 25 रुपए है. 

यूपीएससी के इंटरव्यू में फेल होने के बाद निराश न हों, जानें कैसे मिलेगी अगले प्रयास में सफलता

​FCI Recruitment 2022: 8वीं और 10वीं के साथ ग्रेजुएट के लिए यहां निकली है 4 हजार से अधिक पदों पर वैकेंसी, जानें कैसे करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.