Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
Imran Khan

Highlights

  • इमरान खान ने कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार के लिए अगला चुनाव जीतना असंभव
  • ‘पीटीआई अगले इलेक्शन के लिए पूरी तरह जी-जान से जुटी हुई है’
  • कोरोना की वजह से CPEC की परियोजनाओं को रोकना पड़ा: इमरान

Imran Khan News: इमरान खान की पार्टी लगातार पाकिस्तान की शहबाज शरीफ के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के अध्यक्ष और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सत्तारूढ़ शहबाज शरीफ की गठबंधन सरकार को अगला चुनाव जीतने की चुनौती दे डाली है। 

पाक मीडिया एजेंसी के अनुसार रविवार को इमरान खान ने कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार के लिए अगला चुनाव जीतना असंभव है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के लिए चुनावी अभियान चलाना भी बहुत मुश्किल होगा। इमरान ने कहा कि उनकी पार्टी  पीटीआई अगले इलेक्शन के लिए पूरी तरह जी—जान से जुटी हुई है।

इमरान खान ने पिछले माह 25 मई को आयोजित अपने दुर्भाग्यपूर्ण ‘आजादी मार्च’ के बारे में भी बात की, जिसे शहबाज शरीफ सरकार द्वारा एक मजबूत प्रतिबंध के बाद वापस ले लिया गया था। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की, ताकि सभी को जेल में डाला जा सके।

गौरतलब है कि इमरान खान की पार्टी ने हाल ही में महंगाई और देश में बुरी आर्थिक स्थिति के बीच प्रदर्शन किया था। उनकी पार्टी की महिलाओं ने पाकिस्तान संसद के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया था। CPEC के बारे में इमरान ने एक सवाल पर कहा कि कोरोना की वजह से परियोजनाओं को उनके कार्यकाल के दौरान रोकना पड़ा।

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.