Imlie Twist- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MONALAHANSIKA
Imlie Twist

Highlights

  • इमली को हुआ ज्योति की साजिश का एहसास
  • ज्योति ने माधव को दिए झूठ बोलने के लिए पैसे

Imlie Twist:  छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल इमली में फिलहाल हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। आर्यन इस उलझन में है कि इमली के पेट में पलने वाला बच्चा उसका नहीं बल्कि माधव का है। जिसके चलते अब आर्यन माधव को जान से मारना चाहता है। वहीं इमली माधव को आर्यन के कहर से बचाने की कोशिश करती है। इसी बीच आर्यन को इमली की शूटिंग के बारे में पता चलता है । जिसके बाद आर्यन इमली से सवाल करता है, लेकिन दोनों बाते कम और लड़ाई ज्यादा करते हैं।

एक-दूसरे से लड़के बाद दोनों घर से बाहर निकल जाते हैं। जब आर्यन और इमली घर पहुंचे हैं तो ज्योति परेशान होने की एक्टिंग कर रही होती है। दरअसल ज्योति को पता नहीं होता कि इमली और आर्यन आ गए हैं और वो इमली के मरने के बाद किस तरह रोना-धोना है उसका अभ्यास कर रही होती है। अचानक दोनों को देख ज्योति घबरा जाती है। आर्यन ज्योति को बताती है कि इमली सुरक्षित है। इसी बीच आर्यन को महसूस होता है कि इमली कभी गलत नहीं हो सकती। 

ऐसे में आर्यन खुद से सवाल करते हैं कि अगर इमली को माधव पर इतना भरोसा है तो वो भरोसा क्यों नहीं कर पा रहे हैं ? इमली को जिंदा देख ज्योति दोनों को अलग करने का एक और प्लान बनाना शुरु कर देती है। वहीं दूसरी तरफ इमली को एहसास होता है कि कोई है जिसने पेपर्स के साथ छेड़छाड़ की है। क्या इमली ज्योति की सच्चाई का पता लगा पाएगी?

सच्चाई पता करने के लिए इमली माधव के घर जाती है। लेकिन इमली से पहले वहां ज्योति और हैरी पहुंच जाते हैं। ज्योति माधव से इमली को झूठ बोलने के लिए कहती है। साथ माधव को झूठ बोलने की कीमत भी देने की बात करते हुए उसे चेक भी देती है। लेकिन माधव के मना करने पर हैरी उसपर हमला कर देता है। मौके पर इमली वहां पहुंच जाती है और माधव को अस्पताल लेकर जाती है। देखने दिलचस्प होगा कि क्या माधव इमली को सारा सच बताएगा?

ये भी पढ़िए – 

Ankita Lokhande की जिंदगी में खुशियों ने दी दस्तक, 6 महीने बाद पति Vicky Jain के साथ की नई शुरुआत !

 7 Upcoming Twist in TV serial: अनुपमा बोलेगी फर्राटेदार अंग्रेजी, इमली और आर्यन में होगी जबरदस्त लड़ाई

कुंडली भाग्य में होने जा रहा है 5 साल का लीप, इंस्टाग्राम की ये फेमस बच्ची बनेगी प्रीता की बेटी



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.