IIFA Awards 2022:  अबु धाबी में आयोजित हुआ आइफा अवॉर्ड्स 2022  (IIFA Awards)अब खत्म हो चुका है.  IIFA 2022 की वजह से 2 जून से 4 जून तक दुबई में बॉलीवुड सितारों की महफिल सजी रही.  सलमान ख़ान से लेकर सारा अली ख़ान तक, तमाम सितारों ने इस अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की. आइफा सेरेमनी के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें स्टार्स इंटरव्यूज़ और फैंस को प्यार देते दिख रहे हैं. इस दौरान कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने पाकिस्तानी फैंस और सेलेब्स के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है. इन सेलेब्स के नाम है पंकज त्रिपाठी, सुनील शेट्टी और नेहा कक्कड़, सेलेब्स के वीडियो अली बेग नाम के एक यूज़र ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें स्टार्स पाकिस्तानी फैंस और सेलेब्स को प्यार दे रहे हैं.

अली बेग ने नेहा कक्कड़ का एक वीडियो  शेयर किया है जिसमें वो कह रही हैं, ‘आतिफ असलम के साथ गाना गाना मुझे बहुत पसंद है. पाकिस्तान में जो टैलेंट है उसका कोई तोड़ नहीं है. मैं पाकिस्तानी म्यूज़िक की फैन हूं.’


सुनील शेट्टी ने  पाकिस्तानी फैंस के बारे में कहा, ‘पाकिस्तान के सारे भाइयों और बहनों को ढेर सारा प्यार’.


पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘सभी पाकिस्तानी फैंस को मेरी तरफ से बहुत शुक्रिया और शुभकामनाएं. करांची लाहौर हर जगह से लोग मुझे मैसेज करते हैं. उसके लिए शुक्रिया’.


आपको बता दें कि आइफा अवॉर्ड्स 2022  की होस्टिंग सलमान खान ने की थी.स अवार्ड फंक्शन में विकी कौशल ने फिल्म सरदार उधम सिंह के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड अपने नाम किया. तो वहीं कृति सेनन को फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाहर को बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.