Ishq Vishq Rebound: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की बहन पश्मीना रोशन(Pashmina Roshan) अपनी डेब्यू फिल्म के लिए तैयार हैं. जिसे लेकर उनके भाई ऋतिक रोशन काफी एक्साइटेड हैं. ऋतिक रोशन ने इस एक्साइटमेंट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर जाहिर किया है.

ऋतिक रोशन ने फिल्म की टीजर और कुछ फोटो के साथ पोस्ट में लिखा है कि बहन पश्मीना की इस नई शुरुआत पर मैं काफी खुश हूं. हे पाश तुम्हें याद है वो दिन जब तुम कहीं खो सी गई थी. तुम्हारी आंखों में मुझे वो तलाश अब भी याद है. आखिर तुमने जो सोचा वो तुमने पा लिया. अब तुम खुद को इंडस्ट्री में मजबूती से जमाने की कोशिश करो. जो तुमने पाया है उसे याद रखो और उस पर गर्व करो. मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी प्यार बहन. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की पूरी टीम के साथ  बहन पश्मीना रोशन को भी ढेर सारी बधाई और विशेष दीं.


आपको बतादें कि ऋतिक की यह कजिन बहन हैं पशमीना रोशन. पशमीना जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पशमीना की डेब्यू फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया गया है. दरअसल पशमीना जल्द ही साल 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क के रीमेक में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ रोहित सरफ, नायला ग्रेवाल और जिबरान खान जैसे सितारे लीड रोल के तौर पर नजर आने वाले हैं. वहीं, जिबरान को आपने साल 2001 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम में देखा होगा. उन्होंने इस फिल्म में किंग खान के बेटे कृष का किरदार निभाया था. 

बतादें कि इस फिल्म का टाइटल इश्क विश्क रीबाउंड रखा गया है. इसकी कहानी सोशल मीडिया के इर्द गिर्द घूमती नजर आने वाली है. इसमें रिश्तों को ऐप के जरिए पाने और खोने की कहानी को दिखाया जाएगा. फिल्म के चारों ही एक्टर इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

गौरतलब है कि यह फिल्म साल 2003 में आई इश्क विश्क(Ishq Vishq) का रिमेक है. जिसमें लीड एक्टर के तौर पर शहिद कपूर(Shahid Kapoor) के अलावा अमृता राव(Amrita Rao), विशाल मल्होत्रा(Vishal Malhotra) और शेनाज ट्रेसरी नजर आए थें. शाहिद ने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें:

Yami-Aditya 1st Marriage Anniversary: यामी गौतम ने एनिवर्सरी को यादगार बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की अनछुई तस्वीरें और वीडियो

Anusha Dandekar: अनुषा दांडेकर ने गोद नहीं ली है बच्ची! पोस्ट वायरल होने के बाद खुद किया खुलासा

 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.