Tribute To KK  : ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ (Superstar Singer 2) के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya), अलका याग्निक (Alka Yagnik) और जावेद अली (Javed Ali) के साथ शो के सारे कंटेस्टेंट दिवंगत गायक केके को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आएंगे. ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज, कप्तान पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सलमान अली, मोहम्मद दानिश और सायली कांबले केके को श्रद्धांजलि देते हुए उनके सदाबहार गाने गाएंगे.

जावेद अली ने केके का मशहूर गाना ‘तड़प तड़प के इस दिल’ गाया और संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, हमने ना केवल एक अद्भुत कलाकार बल्कि एक अविश्वसनीय इंसान को खो दिया है, जो हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. अली ने कहा, वह एक अद्भुत आत्मा थे. उन्होंने पीढ़ियों को एक से बढ़कर एक शानदार गाने दिए हैं. उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने जो गाने गाए हैं और बॉलीवुड में उनका योगदान हमेशा हमारी यादों में रहेगा. केके हम आपको याद करते हैं.

हिमेश ने भी ‘सोनिये’ गाना गाकर केके के साथ अपने समय की रिकॉडिर्ंग को याद किया. बताते चलें कि ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का ये एपिसोड इस वीकेंड टेलीकास्ट होगा.


आपको बता दें कि केके के नाम से पहचाने जाने वाले कृष्णकुमार कुन्नाथ 31 मई को कोलकाता के एक ऑडिटोरियम में म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे. जिस दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई. होटल पहुंचने पर उनकी तीबयत ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. केके के निधन की खबर से पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई. केके के फैंस अब भी उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.




Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.