Sanjeev Dutta: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिस पर मिनटों के अदंर कुछ भी अजीबोगरीब वायरल हो जाता है. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सुपरहिट फिल्म हीरोपंती का ‘छोटी बच्ची हो क्या’ डायलॉग इंटरनेट पर काफी चर्चा का विषय बना है. टाइगर के इस डायलॉग पर सोशल मीडिया पर कई मीम्स और रील्स वीडियो भी बने. ऐसे में अब इस संवाद को लिखने वाले मशहूर हिंदी फिल्म लेखक संजीव दत्ता (Sanjeev Dutta) ने रिएक्शन दिया है. बता दें कि नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज स्ट्रेंजर्स थिंग्स सीजन 4 (The Strangers Things 4) में भी टाइगर के इस फेमस डायलॉग को हिंदी वर्जन में लिया गया है.

डायलॉग फेमस होने से खुश हैं संजीव

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म लेखक संजीव दत्ता ने साल 2014 में आई हीरोपंती के ‘छोटी बच्ची हो क्या’ डायलॉग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान संजीव दत्ता ने बताया है कि ‘मैं काफी खुश हूं, जो मेरा लिखा हुआ डायलॉग सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बना है. बतौर स्क्रिप्ट राइटर काफी अच्छा लगता है, जब फैन्स आपके संवाद को कॉमेडी या पॉजिटिव तरीके से पंसद करते हैं. अगर इस डायलॉग के खिलाफ निगेटिव प्रतिक्रिया होती तो मैं इसे पंसद नहीं करता’. जैसे दंबग का फेमस डायलॉग ‘हम तुम में इतने छेद करेंगे’. मुझे बिल्कुल भी पंसद नहीं है. ऐसे में इस डायलॉग को पंसद करने के लिए मैं फैन्स का आभारी हूं. 

8 साल बाद ऐसे वायरल हुआ यह डायलॉग

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हाल ही में फैन्स के लिए हीरोपंती 2 लेकर आए थे. हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के प्रमोशन के दौरान टाइगर ने अपने फेमस डायलॉग ‘छोटी बच्ची हो क्या’ को बोला. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर टाइगर के इस डायलॉग के मीम्स और रील्स वीडियो बनने शुरू हो गए. 

एक्स मंगेतर Rashmika Mandanna के साथ ऐसे हैं Rakshit Shetty के रिश्ते, किया खुलासा

Salman Khan को इस टीवी एक्टर की फीस के बारे में जानकर लगा था शॉक, फिर एक कॉल कर करवाया सैलरी में इजाफा

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.