Sidhu Moose Wala Love Life: पंजाबी सिंगर, एक्टर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की पंजाब के मनसा में उनके गृह नगर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सिद्धू की मौत ने उनके परिवार, दोस्त और चाहने वालों को सदमे में डाल दिया. महज 28 साल की उम्र में एक होनहार गायक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धू (Sidhu Moose Wala) की प्रोफेशनल लाइफ जितनी शानदार थी उससे कहीं ज्यादा दिलचस्प उनकी पर्सनल लाइफ थी. उन्होंने अपनी ही एक एसोसिएट को दिल दे दिया था जैसा की खबरें सामने आई थीं. दोनों शादी के बंधन में बंधने ही वाले थे कि सिद्धू मूसेवाला के मौत की खबर आ गई. 

बता दें 2019 में ये अफवाह उड़ी थी कि सिद्धू मूसेवाला शादीशुदा हैं. लेकिन सिद्धू मूसेवाला की मां ने इस खबर का खंडन कर दिया था कि उनकी शादी नहीं हुई है. वहीं ये खबर भी आई कि सिद्धू अपनी एसोसिएट को डेट कर रहे हैं और वो एसोसिएट कोई और नहीं उनकी होने वाली पत्नी हैं जिसके साथ उनकी सगाई हो चुकी थी. हालांकि सिद्धू या उनके परिवार वालों ने कभी इस खबर की पुष्टि नहीं की. 

 

बेटे को दूल्हा बनाने का माता-पिता का अधूरा रह गया सपना:

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मां ने जनवरी 2022 में एक इंटरव्यू के जरिए ये बताया था कि थोड़ा समय लगेगा सिद्धू सिंगल नहीं रहेंगे. हम उनकी शादी की तैयारियां कर रहे हैं, जो इस साल चुनाव के बाद हो सकेगी. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मां के अनुसार उन्होंने अपने लिए लड़की पसंद कर रखी थी. 6 महीने बाद सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के सिर पर चेहरा सजने वाला था लेकिन उसी बीच उनके घर से उनकी अर्थी उठ गई. उनके माता-पिता का बेटे को दुल्हा बनाने का सपना सिर्फ अधूरा रह गया. 

बता दें 11 जून 1993 को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का जन्म मनसा जिले से मूस गांव में हुआ था. आज वो हमारे बीच होते तो अपना 29वां जन्मदिन मनाते. पंजाबी संगीत और राजनीति में उनका अपार योगदान रहा है. मूसेवाला ने गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज लुधियाना से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री ली थी. सिद्धू अपने और अपने माता-पिता के कई सपनों को अधूरे छोड़ कर इस दुनिया से रुख़सत हो गए.

ये भी पढ़ें:

Sidhu Moose B’Day: दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के शरीर पर थे 6 चौंका देने वाले टैटू

Tejasswi Prakash को Karan Kundrra नहीं करने देते हैं ये काम, एक्ट्रेस ने खुद किया था वजह का खुलासा

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.