Govinda On Allegations Of Unprofessionalism: मनीष पॉल (Manish Paul) के पॉडकास्ट पर पहुंचे अभिनेता गोविंदा (Govinda) ने उस सलाह को याद किया जो स्वर्गीय दिलीप कुमार ने उन्हें दी थी. जब वह 21 साल की उम्र में 75 फिल्में साइन करने के बाद अपने चरम पर थे. उन्होंने पूरे फिल्म उद्योग द्वारा आउटकास्ट किए जाने की भी बात कही थी.

इंटरव्यू में, गोविंदा ने कहा कि 90 के दशक के सबसे बड़े सितारों में से एक- उन्हें लोकप्रिय रूप से हीरो नंबर 1 कहा जाता था. गोविंदा का करियर कुछ साल पहले खराब हो गया था. वह कई वर्षों से मुख्यधारा के सिनेमा से काफी हद तक गायब रहे. अपने सुनहरे दिनों को याद करते हुए उन्होंने मनीष से हिंदी में कहा, “मैंने फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आया बल्कि फिल्म इंडस्ट्री मेरे पास आई. मैं 21 साल का था और मैंने 75 फिल्में साइन की थीं. मुझे याद है कि लीजेंड दिलीप साहब मेरे पास आए और मुझसे कहा, ‘गोविंदा, उनमें से 25 फिल्मों को छोड़ दो.’ मैंने उनसे कहा कि मैं पहले ही सिग्नेचर अमाउंट खर्च कर चुका हूं, लेकिन उन्होंने कहा कि भगवान सुनिश्चित करेंगे कि मैं पैसे वापस कमाऊं, लेकिन कि मुझे इसे अभी वापस करना होगा. और वह सही था, मैं बीमार पड़ रहा था, मैं अस्पतालों के अंदर और बाहर दिन में चार-पांच शिफ्ट में काम कर रहा था. एक बार तो मुझे 16 दिन तक नींद नहीं आई…’

वक्त के साथ बदल जाते हैं रिश्ते
मनीष ने उनसे पूछा कि उनके स्टारडम की वजह से कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी स्टार बन गए. तो क्या यह बुरा लगता है जब उन्होंने उन पर गैर-पेशेवर और सुस्त होने का आरोप लगाए? इस पर गोविंदा ने कहा कि इन अफवाहों की शुरुआत निर्माताओं ने नहीं की थी, जो उनके साथ बार-बार काम करते थे. “जब आप सफल होते हैं, तो कई ऐसे होते हैं जो आपको नीचे खींचने की कोशिश करेंगे.”

उन्होंने कहा, “जब मैं 14-15 साल तक चरम पर था, जब सब कुछ मेरे पक्ष में जा रहा था, किसी ने भी इन मुद्दों को नहीं उठाया … यह फिल्म इंडस्ट्री है, लोग समय के साथ बदलते हैं, और इसी तरह समीकरण भी बदलते हैं.” यह पूछे जाने पर कि जब उन्हें पता चला कि ज्वार उनके खिलाफ हो रहा है, गोविंदा ने कहा, “मैं 14 साल से शीर्ष पर था, जिसकी कोई योजना नहीं थी. लेकिन जब मुझे एहसास हुआ कि लोग मेरे खिलाफ हो रहे हैं, तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता था.”

यह भी पढ़ें

Esha Gupta: ईशा गुप्ता ने बताया गोरा दिखने के लिए महंगे इंजेक्शन की दी गई थी सलाह, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Nushratt Bharuccha: ‘प्यार का पंचनामा’ नहीं करना चाहती थीं नुसरत भरूचा, राजकुमार राव के कहने पर की थी फिल्म

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.