Govinda Krushna Abhishek Fight : फिल्म अभिनेता गोविंदा (Govinda)और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek)का परिवार झगड़ा कई सालों से चर्चा में है. आरोप प्रत्यारोप और माफी का दौर लंबे समय  से चला आ रहा है, लेकिन ये झगड़ा है कि सुलझने का नाम नहीं लेता. पर अब लगता है कि दोनों के बीच के रिश्ते  कुछ सुधर जाएंगे. दरअसल, कुछ दिन पहले कृष्णा अभिषेक मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में शामिल हुए जहां उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि ये झगड़ा सुलझ जाए,वो चाहते हैं कि उनके चीची मामा उनके बच्चों को खिलाएं. वो मामा को बहुत मिस करते हैं. ये सब कहते हुए कृष्णा काफी भावुक भी हो गए थे’.

अब कृष्णा की बातों पर गोविंदा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. गोविंदा ने भी हाल ही में मनीष पॉल को पोडकास्ट शो में शिरकत की, जहां मनीष ने उन्हें बताया कि कृष्णा यहां आकर माफी मांगकर गया है अब अगर आप चाहें तो कुछ कहें प्लीज़ मैं रिक्वेस्ट करता हूं आपसे . मनीष की बात का जवाब देते हुए गोविंदा कहते हैं, ‘आप और आरती…जो मेरी सबसे ज्यादा प्यारी बहन है, आप लोग उनके बच्चे हो, मुझे उनके पास से बहुत प्यार मिला. आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए मुझे उसका बहुत दुख है. पर मैं ऐसा नहीं हूं, आपके लिए सैदव माफी है. प्लीज़ रिलैक्स रहिए, आपके साथ कोई दिक्कत नहीं. भगवान आपकी रक्षा करे. भविष्य के लिए ऑल द बेस्ट’.

 मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जिस पर कृष्णा ने भी कमेंट किया है.  कृष्णा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं भी उनसे प्यार करता हूं’.


आपको बता दें कि इससे पहले  मनीष के शो का हिस्सा बने कृष्णा अभिषेक ने कहा था ‘दिक्कत क्या है मैं जब भी कुछ कहता हूं तो बातें कट पेस्ट कर के जोड़-जोड़कर दिखाई जाती हैं’. ये बोलते हुए कृष्णा भावुक हो जाते हैं और कहते हैं ‘चीची मामा मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत मिस करता हूं हमेशा. आप कभी पेपर्स पर मत जाना कि मीडिया में क्या लिखा जा रहा है. मैं सिर्फ एक ही चीज़ मिस करता हूं. मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेलें. मैं चाहता हूं कि मामा उनके साथ खेलें. मैं जानता हूं कि वो भी मुझे याद करते होंगे वो मुझे हमेशा याद करते होंगे’.


राज कुमार ने Salman Khan से क्यों कहा था- बेटा अपने अब्बा से पूछकर आओ की हम कौन हैं



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.