UP Panchayat Engineer Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Jobs) के इंजीनियरिंग डिग्री धारकों के लिए सरकारी नौकरी (UP Government Jobs) पाने का बढ़िया मौका सामने आया है. उत्तर प्रदेश पंचायती राज विभाग (UP Panchayati Raj Vibhag Recruitment 2022) ने इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्तियां (UP Panchayat Engineer Recruitment 2022) निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि आज यानी 15 जून 2022 है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों अगर अभी तक इन पदों पर आवेदन नहीं कर पाएं हैं तो वे जल्द से जल्द आवेदन कर लें. 

वैकेंसी डिटेल्स 
इस भर्ती  प्रक्रिया के तहत के कुल 1875 पदों पर भर्तियां की जाएगी. ये भी जान लें कि आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं. इसके लिए आपको इस वेबसाइट पर जाना होगा – prdfinance.up.gov.in वहीं यूपी पंचायती राज विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर भी जाकर आप पूरी डिटेल्स चेक कर सकते हैं. –panchayatiraj.up.nic.in

शैक्षणिक योग्यता 
यूपी पंचायती राज विभाग के इंजीनियर पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री या आर्किटेक्चर में तीन साल का डिप्लोमा होना चाहिए. इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 65 साल है.

चयन प्रक्रिया
पदों पर उम्मीदवारों का चयन मेरिट लिस्ट के माध्यम से किया जाएगा. जो कि अनिवार्य शैक्षिक योग्यता के आधार पर तैयार की जाएगी. इसके अलावा भर्ती का नोटिफिकेशन देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें:

Chhattisgarh Sarkari Naukri: छत्तीसगढ़ में 8वीं पास के लिए नौकरियां, जानें – एज लिमिट से लेकर लास्ट डेट तक सब कुछ 

UP Board 10th, 12th Results 2022: यूपी बोर्ड नतीजों को लेकर आयी ये बड़ी खबर, आपने पढ़ी क्या?

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.