Gori Nagori: डांस की दुनिया में सनसनी मचाने वाली हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम काफी फेमस है. लेकिन फिलहाल एक ऐसी कलाकार का नाम सामने आ रहा है जिसने अपने खतरनाक डांस मूव्स से सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है. इतना ही नहीं मौजूदा समय में वह डांसर पॉपुलैरिटी के मामले में भी सपना से आगे बढ़ती दिखाई दे रही हैं. आइए जानते हैं आखिर कौन है यह डांसर जिसे कहा जाता है ‘हरियाणा की शकीरा (Haryana ki Shakira).’

गौरी नागोरी को कहा जाता है ‘हरियाणा की शकीरा’ 

दरअसल इस बेहतरीन डांसर का नाम गौरी नागोरी है. मौजूदा समय में गौरी नागोरी का नाम हरियाणा डांस इंडस्ट्री में काफी छा रहा है. अपने बोल्ड और कमाल के डांस मूव्स से गौरी नागोरी सबके दिलों पर राज कर रही हैं. प्रसिद्धता के मामले अब गौरी नागोरी हरियाणा की दूसरी मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी को पीछे छोड़ती जा रही हैं. गौरी नागोरी वैसे तो मूल रूप से राजस्थान के नागौर की हैं और इनका असली नाम तस्लीमा बानो है. लेकिन हरियाणा में अपने डांस से छवि बनाने वाली गौरी नागोरी को सभी लोग ‘हरियाणा की शकीरा’ के नाम से बुलाते हैं. इतना ही नहीं गौरी नागोरी के गानों पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं. गौरी ने मशहूर पॉप सिंगर और डांसर शकीरा के वीडियो देखकर डांस सीखा है. 

विवादों से भी रहा है नाता

बोल्ड डांस मूव्स के लिए फेमस गौरी नागोरी (Gori Nagori) एक बार विवाद में भी फंस चुकी है. दरअसल शिवरात्रि के अवसर पर हुए प्रोग्राम में गौरी नागोरी ने डांस किया था. लेकिन इस धार्मिक पर्व पर कई लोगों को उनके डांस मूव्स अश्लील लगे जिसके वजह से उनका नाम विवादों में रहा. लेकिन इस पर पलटवार करते हुए गौरी नागोरी ने बताया था कि ‘मैंने भगवान शिव के नटराज स्वरुप के भांति नृत्य किया था.’ गौरी नागोरी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी जानी जाती हैं. 

Salman Khan को इस टीवी एक्टर की फीस के बारे में जानकर लगा था शॉक, फिर एक कॉल कर करवाया सैलरी में इजाफा

एक्स मंगेतर Rashmika Mandanna के साथ ऐसे हैं Rakshit Shetty के रिश्ते, किया खुलासा

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.