Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MNEVVERCOSKUN2
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Highlights

  • सई की जिंदगी में लौटेगी खुशी
  • पाखी बनेगी सई-विराट के बच्चे की सरोगेट मदर
  • भवानी सुनाएगी पाखी को खरी खोटी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist:  छोटे पर्दे के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इस वक्त काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे है। अपने बच्चे को खोने के बाद सई बेहद दर्द से गुजर रही है। सई और विराट दोनों ही इस तकलीफ से उभरने की कोशिश कर रहे है।

सई और विराट इस दर्द से निकलकर जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते हैं। जिसके लिए दोनों अपने आपको काम में बिज़ी रखने की कोशिश भी कर रहे हैं। लेकिन कहानी में हमेशा की तरह ट्वीस्ट है। सई की परेशानी को देखते हुए भवानी ये ठान लेती है कि वो सभी को इस मुसिबत से बाहर निकालेगी। जिसके चलते भवानी अपने साथ सई और विराट को एक डॉक्टर के पास ले जाने की बात करती है। 

कहानी जिस तरह आगे बढ़ रही है, उस हिसाब से अब सई के पास बस दो ही तरीके हैं मां बनने के । पहला ये कि वो किसी बच्चे को गोद ले लें। दूसरा तरीका ये है कि वो पाखी को अपने बच्चे की सरोगेट मां बना लें। एक तरफ जहां सई और विराट अपनी जिंदगी में लगातार आ रही परेशानियों से काफी उदास हैं। वहीं भवानी को पता चल गया है कि घर में होने वाली सारी मुसिबत की जड़ पाखी है। जिसके चलते भवानी अपने परिवार के छोटे वारिस को मारने के लिए पाखी पर फूट पड़ती है।

वहीं बीते दिनों अपनी कहानी को लेकर सीरियल का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बना था। कहानी से नाखुश ऑडियंस ने ढ़ेर सारे मीम्स बनाकर सीरियल की काफी ट्रोलिंग भी की थी। लेकिन अब सीरियल की कहानी में आए नए मोड़ ने लोगों के गुस्से को शांत कर दिया है। 

ये भी पढ़िए – TRP: ‘अनुपमा’ या ‘इमली’ नहीं ये कॉमेडी शो बना इस बार नंबर वन, जानिए टॉप 10 सीरियल्स कौन से हैं

शमिता शेट्टी से ब्रेकअप की खबरों के बीच राकेश बापट ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में पड़े दया बेन के कदम! दर्शकों की थमी धड़कने

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.