Jaadugar: ‘पंचायत’ (Panchayat) के अभिनेता जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘जादुगर’ (Jaadugar) 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. एक फुटबॉल-प्रेमी शहर नीमच में स्थापित, ‘जादुगर’ एक छोटे समय के जादूगर, मीनू की कहानी है, जिसमें कोई एथलेटिक कौशल नहीं है, जिसे अपने प्यार से शादी करने के लिए एक प्रतिष्ठित इंटर-कॉलोनी फुटबॉल टूनार्मेंट में अपनी योग्यता साबित करनी होगी.

जिंदगी उसके खिलाफ सिर्फ दो चीजें हैं – लड़की उसे वापस प्यार नहीं करती है और उसकी टीम ने वर्षों में एक भी गेम नहीं जीता है. फिल्म का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है, जो पॉशम पा पिक्च र्स द्वारा निर्मित है, और इसमें जितेंद्र कुमार, जावेद जाफरी और अरुशी शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं.


फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हुए, निर्देशक समीर सक्सेना ने कहा, “जादुगर’ हमारा प्रयास है कि हम खेल और रोमांस पर एक पूरी तरह से नए सिरे से पेश करें. फिल्म में एक अन्य प्रमुख तत्व के रूप में जादू के साथ, हमने एक ऐसी कहानी बताने की कोशिश की है जो मनोरंजन पर आधारित हो. और बेहद व्यापक दर्शकों को पूरा करता है.”

निर्माता अमित गोलानी और सौरभ खन्ना ने कहा, “पोशम पा पिक्च र्स’ अपनी पहली फिल्म ‘जादुगर’ को लेकर बेहद उत्साहित है, जो एक छोटे से शहर में स्थापित एक हल्की-फुल्की कहानी है. कहानी समीर सक्सेना, विश्वपति सरकार और जितेंद्र कुमार की है. कई सफल कार्यों के साथ तीनों पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं. नेटफ्लिक्स जैसे ग्लोबल प्लेटफॉर्म के साथ जुड़ने से फिल्म के कैनवास में इजाफा हुआ है.”

यह भी पढ़ें

Tarla Dalal Biopic: हुमा कुरैशी ने पूरी की ‘तरला दलाल’ की शूटिंग, कहा- मेरी जिंदगी पर छोड़ी है अहम छाप

Prophet Muhammad को लेकर चल रहे विवाद पर फिल्ममेकर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- भक्तों को कर देना चाहिए पेट्रोल को बायकॉट!



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.