New Delhi:  

उर्वशी रौतेला( Uravshi Rautela) हमेशा अपने शानदार और ग्लैमरस लुक से सबको चौकाती रहती हैं. उनके ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनकी एक्टिंग तक हर कोई उनका दीवाना है. मिस यूनिवर्स हो या बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट हर एक में उर्वशी रौतेला नाम सबसे ऊपर है. हालही में उर्वशी रौतेला ने सबको दीवाना बनाने का काम किया है.  उन्होंने दिल्ली में FDCI लैक्मे फैशन वीक( Lakme Fashion Week 2022) के ग्रैंड फिनाले में रैंप वाक करके आग लगा दी. सबके दिलों पर एक बार फिर से उर्वशी ने अपना जादू चला दिया. 

यह भी पढ़ें– वजन कंट्रोल करेंगे ये 4 तरह के शरबत, कड़कती धूप में देंगे ठंडक का अहसास

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर डिज़ाइनर रेनू टंडन और निकिता टंडन डिज़ाइन किये हुए ऑउटफिट में फोटो अपलोड की. जहां अभिनेत्री ने एक बॉडी फिटिंग ड्रेस पहनी थी, जिसमें एक गहरी वी कट लाइन थी. कमर पर कट्स के साथ, जो फुल बैलून स्लीव्स के साथ उनकी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहा है. और ड्रेस के नीचे एक लंबी फ्रिल थी जहां अभिनेत्री ने ड्रेस के फ्रिल को फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

मेकअप की बात करें तो उर्वशी ने सभी न्यूड शेड्स के साथ परफेक्ट स्मूद न्यूड आईशैडो के साथ सॉफ्ट पिंक लिप शेड लगाया, जिसने पूरे लुक को और निखार दिया. बालों की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाई, लॉन्ग स्लिट पोनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया, जिससे उनका लुक स्टनिंग लग रहा था. एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वाक किया जिसने एक बार फिर से फैंस का दिल चुरा लिया. ‘ उर्वशी रौतेला का ये लुक आपके लिए भी एक दम परफेक्ट है. आप इस तरह की स्टाइल की हुई ड्रेस किइस भी पार्टी या शादी के फंक्शन में पहन कर जा सकती हैं. इस ड्रेस का कलर कॉम्बिनेशन भी समर लुक के हिसाब से एक दम परफेक्ट है. 

यह भी पढ़ें– सना के रेट्रो लुक ने फैंस के उड़ाए तोते, इंटरनेट पर छा रहा है एक्ट्रेस का अंदाज़

शो स्टॉपर होने के नाते, उर्वशी जानती थीं कि वे कैसे ध्यान चुराते हैं और लोगों को इस संदेश से अवगत कराते हैं कि डिजाइनर, रेनू टंडन और निकिता टंडन, प्रेट रिसॉर्ट संग्रह के लिए, “आई एम वर्थ इट” के लिए. इसका उद्देश्य महिला सशक्तिकरण के महत्व को फैलाना है और यह कि महिलाएं हर चीज और किसी भी चीज के लायक हैं.


डिज़ाइनर रेनू टंडन और निकिता टंडन के प्रे कलेक्शन रिसोर्ट आई ऍम वर्थ आईटी के लिए रैंप वाक किया जिसका उद्देश्य  महिला सशक्तिकरण के महत्व को फैलाना है और ये मेसेज देना है कि वो कुछ भी कर सकती हैं. 

वर्क फ्रंट  की बात करें तो उर्वशी रौतेला( Uravshi Rautela) को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब फेम मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली. उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी रणदीप हुड्डा( Randeep Hudda) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं. इसके अलावा अभिनेत्री 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड”( The legend) के साथ सरवन के साथ तमिल इंडस्ट्री में भी नई शुरुआत करेंगी. 

यह भी पढ़ें– हर मूड के हिसाब से लगाएं लिपस्टिक, जानें किस मूड में कौन सी लिपस्टिक होगी फिट





संबंधित लेख



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.