Esha Gupta Ashram 3 :  बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta)इन दिनों बॉबी देओल की हाल ही रिलीज़ हुई ‘आश्रम 3’ को लेकर चर्चा में हैं. ईशा ने शो में नायक, बाबा निराला की छवि प्रबंधक सोनिया की भूमिका निभाई. ईशा गुप्ता का कहना है कि वक्त के साथ अभिनय के लिए प्रोजेक्ट चुनने का उनका मानदंड बदल गया है. अभिनेत्री ने शो का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की और एक प्रोजेक्ट चुनने का अपना तरीका भी साझा किया.

ईशा ने बताया, ‘मैंने बहुत कम उम्र में अपना स्वतंत्र जीवन शुरू कर दिया है. ऐसे भी दिन थे जब मैंने अपनी पॉकेट मनी कमाने के लिए एक छात्र के रूप में एक कैफे में काम किया था. लेकिन अब इतने सालों के बाद मेरे पास एक निर्धारित पैरामीटर है. मेरे प्रोजेक्ट को या तो मेरी जेब या मेरी आत्मा को संतुष्ट करना है. अगर मैं असाइनमेंट या कहानी से बहुत पैसा नहीं कमा रही हूं, एक भूमिका जो इतनी रोमांचक है जो मुझे एक अभिनेत्री के रूप में चुनौती देती है, तो इसे करने का क्या मतलब है. भगवान की कृपा से, मैं अच्छा कर रही हूं और मैं वास्तव में सिर्फ अपना घर चलाने के लिए काम नहीं कर रही हूं. मैं जीवन के उस पड़ाव पर हूं, जहां मैं संतुष्टि की तलाश में हूं.

यह पूछे जाने पर कि क्या वो ट्रोलर्स से अप्रभावित हैं, ईशा ने जवाब दिया, ‘ट्रोलर्स केवल प्रशंसक हैं, इसलिए वो मेरी पोस्ट पर टिप्पणी कर रहे हैं, वो मुझसे प्यार करते हैं.’ आश्रम 3 में ईशा ने बॉबी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है, उन अभिनेताओं और निर्देशकों के बारे में पूछा जिनके साथ वह सहयोग करना चाहेंगी, ईशा ने कहा, ‘इन दिनों कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाएं हैं जो हमें वेब सीरीज पर देखने को मिलती हैं. इनमें से एक जयदीप अहलावत हैं. वह इतने दिलचस्प अभिनेता हैं कि मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं.’प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, बॉबी देओल अभिनीत, ‘आश्रम : चैप्टर 3’ एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुई है.


Justin Bieber के पैरालिसिस पर मुनव्वर फारूकी ने किया हैरान करने वाला ट्वीट, लोग देने लगे ऐसे-ऐसे रिएक्शन



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.