Entertainment News Live Updates: अबू धाबी में हुए 22वें आइफा अवॉर्ड्स (IIFA 2022) समारोह में बीती रात सितारों को उनके बेहतरीन काम के लिए अवॉर्ड दिए गए. आइफा 2022 में बेस्ट निर्देशक का अवॉर्ड विष्णुवर्धन को फिल्म शेरशाह के लिए दिया गया. खास बात ये है कि इस फिल्म की झोली में कई अवॉर्ड गए जिसमें राता लंबिया गाने के लिए बेस्ट प्लेबैक मेल और फीमेल का अवॉर्ड भी शामिल है.

बेस्ट एक्टर का खिताब फिल्म उधम सिंह के लिए विक्की कौशल को दिया गया. इस फिल्म में उनके अभिनय की समीक्षकों ने जमकर सराहना की थी. वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब कृति सेनन को फिल्म मिमी के लिए दिया गया है. बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड फिल्म तड़प के लिए अहान शेट्टी की झोली में गया है.

समारोह के दौरान हनी सिंह ने छुए रहमान के पैर

आईफा अवॉर्ड्स के दौरान पंजाबी रैपर और गायक हनी सिंह ने परफॉर्म करने से पहले दर्शकों के बीच बैठे संगीत उस्ताद एआर रहमान के पैर छुए. ‘ब्राउन रंग’ हिटमेकर ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में समारोह से एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें 55 वर्षीय ग्रैमी और ऑस्कर विजेता के सामने झुकते हुए देखा गया. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “एआर रहमान सर के साथ मेरी जिंदगी के पल.”

इस मौके पर हनी गोल्डन, लिजार्ड का हार पहने हुए थे. शनिवार को बाद में आयोजित हुए आईफा अवार्डस समारोह की मेजबानी सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने की. रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही अबू धाबी के यस द्वीप पर यस बे वाटरफ्रंट के हिस्से एतिहाद एरिना में होने वाले कार्यक्रम के दौरान परफॉर्म किया.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.