लीसेस्टर. भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच (ENG vs IND 5th Test) से पहले लीस्टरशायर के खिलाफ 4 दिवसीय अभ्यास मैच में टीम ने अपनी सभी समस्याओं को सुलझा लिया है. श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, शुभमन गिल, ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा ने ड्रॉ हुए इस अभ्यास मैच में अर्धशतक जड़ा.

‘लीस्टरशायर फॉक्सेस’ की ओर से ट्विटर पर शेयर एक वीडियो में राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘शुक्रवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से हमें जो भी चाहिए था, हमने इस (प्रैक्टिस) मैच से उसे हासिल किया. मुझे लगता है कि हम इस सप्ताह में जो कर पाए उससे काफी खुश हैं.’

इसे भी देखें, रोहित के रहते विराट कोहली बने कप्तान! द्रविड़ के कहने पर खिलाड़ियों में फूंकी जान- Video

इंग्लैंड के हालात में खेलने की चुनौती के बारे में पूछे जाने पर 49 वर्षीय द्रविड़ ने कहा, ‘जब आपके पास सिर्फ एक मैच खेलने के लिए हो तो इन चीजों के लिए ज्यादा समय नहीं होता है. आपको कम समय के अंदर मैदान में उतर कर प्रदर्शन करना होता है. मुझे उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी इस टेस्ट मैच के पहले दिन से ऐसा कर पाएंगे.


भारत के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, ‘ऐसी स्थिति में गलती करने का ज्यादा विकल्प नहीं होता है. हमारे लिए हालांकि यह अच्छा सप्ताह रहा. मुझे लगता है कि मैच के दौरान शुरुआती दो दिनों तक पिच चुनौतीपूर्ण रहेगी और फिर सामान्य हो जाएगी.’ पांचवां टेस्ट पिछले साल ही खेला जाना था लेकिन भारतीय खेमे में कोरोना संक्रमण के मामले आने के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. भारतीय टीम 5 मैचों की इस सीरीज में 2-1 से आगे है.

Tags: ENG vs IND, Hindi Cricket News, India Vs England, Rahul Dravid



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.