Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और जांच शुरू हो गई है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सलमान खान को मारने की साजिश पहले भी की जा चुकी है. जी हां फिल्म रेड्डी की शूटिंग के दौरान लारेंश विश्नोई ने अपने गुर्गों के जरिए सलमान पर हमले का प्लान तैयार किया था मगर शूटरों को मनमाफिक हथियार न मुहैया होने के चलते यह प्लान फेल हो गया था.

विश्नोई का सबसे महत्वपूर्ण मोहरा और गैंगस्टर काला जठेड़ी का गुरु नरेश शेट्टी ही वो शख्स है जिसे सलमान खान को मारने का प्लान सौपा गया था. इसके अलावा गैंगस्टर सम्पत नेहरा ने भी मुम्बई में कई दिन डेरा डाला हुआ था ताकि सलमान खान को टारगेट किया जाए. यही नही कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी भी फरार होने के बाद मुंबई जाकर रुका था. ये तमाम गैंगस्टर अलग-अलग वक्त पर मुंबई के वासी इलाके में रहते थे.

नहीं हो पाए प्लान में कामयाब
गैंगस्टर नरेश शेट्टी  और सम्पत नेहरा अलग अलग वक्त पर मुंबई में रुके थे कई बार सलमान खान के घर की रेकी की ताकि जब सलमान साइकलिंग के अपने घर से बाहर निकले उन्हें टारगेट किया जाए पर विश्नोई अपने मंसूबों मे कामयाब न हो पाया. बता दे की सलमान खान को मारने के प्लान के मामले में उस वक्त दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल काउंटर इंटेजलिस युनिट ने मुंबई के वासी से लारेश बिश्नोई गैंग के तीन शार्प शूटर को गिरफ्तार भी किया था सलमान खान को मारने की साजिश के प्लान में। 
जिनके नाम राजन जाट, सुमित और अमित छोटा थे.

बता दें सलमान खान के पिता सलीम खान जब जॉगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे वहां उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र उन्हें मिला. इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) कर देंगे.

ये भी पढ़ें: ‘Mental Health’ पर खुलकर बोलीं Nargis Fakhri, बेहतर बनने के लिए आपको भी अपनाने चाहिए ये टिप्‍स

Ranveer Work With Samantha: रणवीर सिंह के साथ काम करने जा रही हैं सामंथा रुथ प्रभु? दोनों की साथ में तस्वीर हो रही वायरल

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.