Disha Patani Rejected Films: बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने चार्मिंग लुक्स और खूबसूरती से अपने लाखों फैंस को दीवाना बना देती हैं. महज 7 सालों में ही बी-टाउन की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं. उन्होंने साल 2015 में तेलुगु फिल्म ‘लोफ़र’ (Loafer) में वरुण तेज (Varun Tej) के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, एक्ट्रेस उस वक्त अपने मेल फैंस की क्रश बन गईं, जब उन्होंने स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम किया. इसके बाद तो उनकी सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट है, जिसमें ‘बागी 2’, ‘भारत’, ‘मलंग’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

यूं तो एक्ट्रेस कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं, लेकिन ऐसी कई सुपरहिट फिल्में हैं, जिन्हें वह रिजेक्ट भी कर चुकी हैं. एक को तो उन्होंने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के कहने पर मना कर दिया था. आइए आपको दिखाते हैं वो लिस्ट.

मिशन मंगल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने दिशा पाटनी को भी इस फिल्म का ऑफर दिया था, लेकिन वह भीड़ में शामिल होने वाली अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं.

लाइगर

दिशा पाटनी को पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाइगर’ के लिए भी चुना गया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी देखने को मिलेगी.

मर्डर 4

अनुराग बसु (Anurag Basu) की ‘मर्डर’ फ्रेंचाइसी वाली ‘मर्डर 4’ (Murder 4) का ऑफर दिशा पाटनी को मिला था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे भी रिजेक्ट कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना किया था.

पुष्पा

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का यूं तो हर एक डायलॉग और सीन मशहूर है, लेकिन सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के गाने ‘ऊ अंटावा’ का एक अलग फैन बेस है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, फिल्म में ‘ऊं अटावा’ गाने के लिए पहली पसंद दिशा पाटनी थीं, लेकिन उनके मना करने पर ये सामंथा की झोली में आ गिरी थी. 

दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्में

ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी बैक-टू-बैक फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. उनके पास अभी एक विलेन 2 (Ek Villain 2), योद्धा (Yodha), और प्रोजेक्ट के (Project K) जैसी फिल्में हैं.

यह भी पढ़ें

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 175 करोड़ के करीब पहुंची ‘भूल भुलैया 2’ की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

Shakti Kapoor Son Detained: बेंगलुरु में रेव पार्टी के बाद शक्ति कपूर का बेटा गिरफ्तार, सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.