Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में पहली बार दोनों साथ में नजर आने वाले हैं. ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है. जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और उन्हें इस फिल्म को बनाने में कई साल लग गए. अयान ने अब खुलासा किया है कि फिल्म के डिले होने का कारण कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर खुद है. जिसकी वजह से उन्हें रणबीर पर आज भी गुस्सा आता है.

ब्रह्मास्त्र को बनाने में अयान मुखर्जी को 9 साल का समय लगा है. अयान ने एक इंटरव्यू में फिल्म के डिले होने के कारण बताया है. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अयान ने बताया कि जब मैंने ब्रह्मास्त्र की तैयारी शुरू की थी तो रणबीर को संजू ऑफर हुई थी. वह मेरे साथ तैयारियां शुरू करने वाले थे लेकिन उन्होंने पहले संजू को शुरू करने का फैसला लिया. मैं बहुत गुस्सा था. मैं खुश था कि वह राजू हिरानी के साथ काम कर रहे हैं लेकिन मेरे प्रोजेक्ट का क्या?

रणबीर ने लिया सही फैसला
अयान ने आगे कहा उन्हें एहसास हुआ कि रणबीर ने संजू को प्रायोरिटी देकर सही फैसला लिया. मैं खुश हूं कि रणबीर ने संजू में काम करने का फैसला लिया क्योंकि कुछ सालों बाद संजू शूट हुई, एडिट हुई और रिलीज होने के लिए तैयार हो गई और मेरा प्री-प्रोडक्शन ही पूरा नहीं हुआ था. रणबीर मेरे लिए इंतजार करता तो ये बहुत लंबा इंतजार हो जाता.

बता दें अयान और रणबीर ने साथ में तीसरी बार काम किया है. इससे पहले दोनों वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी में काम कर चुके हैं. अयान ने ब्रह्मास्त्र का प्री-प्रोडक्शन साल 2014 में शुरू कर दिया था. ये जवानी है दीवानी की रिलीज के बाद ही.

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो इसमे रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Dev Anand: जब सुरैया से प्यार करने पर देव आनंद को मिली थी जान से मारने की धमकी, हमेशा के लिए अधूरी रह गई दोनों की प्रेम कहानी

Aamir Khan in Lagaan: जब आमिर खान ने 5 मिनट में ही रिजेक्ट कर दी थी लगान की स्क्रिप्ट, डायरेक्टर से कह दी थी ये बात

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.