Dharmendra Hema Malini Affair: अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने समय के कई दिग्गज स्टार्स हेमा को चाहते थे और उनसे शादी तक करना चाहते थे. इस लिस्ट में राज कुमार (Raj Kumar), संजीव कुमार (Sanjeev Kumar), जितेंद्र (Jeetendra) से लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra) तक का नाम शामिल है. कहते हैं कि राज कुमार ने भी हेमा को शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया था. वहीं, जितेंद्र से तो हेमा की शादी भी तय हो गई थी लेकिन ऐन मौके पर धर्मेंद्र एक्टर की गर्ल्डफ्रेंड शोभा को चेन्नई लेकर पहुंचे गए थे और यह शादी टूट गई थी. 
 
वहीं, हेमा के चाहने वालों में संजीव कुमार भी थे. कहते हैं कि संजीव कुमार ने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार हेमा को शादी के लिए प्रपोज़ किया था. हालांकि, बात कुछ जम नहीं पाई. ख़बरों की मानें तो हेमा की ना के बाद संजीव कुमार ने शादी नहीं की थी और जीवन भर अविवाहित ही रहे थे.

आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो फिल्म शोले से जुड़ा हुआ है. फिल्म में धर्मेंद्र, हेमा और संजीव कुमार मुख्य भूमिका में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान संजीव कुमार ने दूसरी बार हेमा को प्रपोज़ कर दिया था. 

ख़बरों की मानें तो तब हेमा और धर्मेंद्र एक-दूसरे को चाहने लगे थे. संजीव द्वारा हेमा को प्रपोज़  करने की बात जब धर्मेंद्र को पता चली तो वे आग बबूला हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र ने इसके बाद हेमा और संजीव कुमार के साथ वाले सभी सीन्स को फिल्म शोले (Sholay) से हटवा दिया था.

Dharmendra: जब स्ट्रगल के दौरान भूख से बेहाल धर्मेंद्र ने उठा लिया था ऐसा कदम, डॉक्टर ने कह दी थी चौंकाने वाली बात!

Sunil Dutt: 25 रुपये की सैलरी पर काम करते थे सुनील दत्त, दिलीप कुमार की फिल्म के सेट पर बदली किस्मत और बन गए हीरो

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.