Deepika Padukone back on the sets: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  के अचानक तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आने से फैंस काफी निराश हो गए थे. मगर एक्‍ट्रेस की टीम की तरफ से उनके हेल्‍थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. दीपिका की टीम का कहना है कि वह अब बिल्‍कुल ठीक हैं और सेट पर भी लौट आई हैं. उन्‍होंने साउथ सुपरस्‍टार प्रभास (Prabhas) के साथ ‘प्रोजेक्‍ट k’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

दिल की धड़कन हो गई थी तेज 

इससे पहले दीपिका के हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी. बताया जा रहा था कि उनके दिल की धड़कन तेज हो गई थी. इसके इलाज के लिए ही दीपिका को हैदराबाद के कमिनेनी हॉस्पिटल (Kamineni Hospital) में भर्ती कराया गया. यह भी कहा जा रहा था कि उन्‍हें हैदराबाद के ही नोवोटेल होटल में डॉक्‍टर्स की निगरानी में रखा गया है. 

शूटिंग के लिए थीं हैदराबाद में

दीपिका साउथ सुपरस्‍टार प्रभास के साथ फिल्‍म ‘प्रोजेक्‍ट k’ में काम कर रही हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए वह हैदराबाद गई थीं. वहां रामोजी फिल्‍म सिटी में ‘प्रोजेक्‍ट k’ की शूटिंग चल रही थी. तभी शायद उनकी तबियत बिगड़ गई. अब वह बिल्‍कुल ठीक बताई जा रही हैं. यह भी कहा जा रहा है कि वह मुंबई रवाना हो गई हैं. 

कांस फेस्टिवल 2022 में बिखेरे जलवे 

दीपका हाल ही में कांस फेस्टिवल को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. इस फेस्टिवल में बतौर ज्‍यूरी मेंबर उनका हिस्‍सा लेना गर्व की बात थी. दुनियाभर में उनके ड्रेसिंग सेंस की भी खूब चर्चा रही. फ्रांस में आयोजित कांस फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) भारत के लिए बेहद खास रहा. वहां देश को ‘कंट्री ऑफऑफ ऑनर’ का दर्जा मिला. ज्‍यूरी मेंबर के तौर पर शामिल होने की उपलब्धि को दीपिका ने अपनी नहीं, बल्कि देश की जीत माना. 

एक्‍स–ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ दिखेंगी स्‍क्रीन पर 

दीपिका एक बार फिर शूटिंग को तैयार हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके बारे में लेटेस्‍ट एक्‍साइटिंग खबर ये है कि वह अपने एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस साल की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) में नजर आ सकती हैं. जी हां, सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि दीपिका इस फिल्‍म में एक शानदार कैमियो के रोल में नजर आ सकती है. इतना ही नहीं, उनके कैमियो का सीधा कनेक्‍शन ‘ब्रह्मास्त्र 2’ से बताया जा रहा है. अगर ऐसा वाकई में हुआ तो रणबीर-दीपिका के फैंस एक बार फिर इस सिजलिंग जोड़ी को ऑनस्‍क्रीन देख सकते हैं. इस खबर के सामने आते ही अभी से फैंस में जबरदस्‍त उत्‍साह देखने को मिल रहा है. 

पहली बार करेंगी रितिक के साथ काम

दीपिका की अपकमिंग फिल्‍म ‘फाइटर’ की भी खूब चर्चा हो रही है. इसमें रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ पहली बार वह स्‍क्रीन शेयर करती दिखेंगी. इस जोड़ी को लेकर भी फैंस खासा दिलचस्‍पी दिखा रहे हैं. जैसा की टाइटल से ही समझ रहा है, ‘फाइटर’ में एक्‍शन की भरमार होगी. मगर सबसे खास बात ये है कि इसमें रितिक के साथ दीपिका का भी एक्‍शन अवतार देखने को मिलेगा. इसके लिए दोनों मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेने वाले हैं. इस फिल्‍म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्‍ट कर रहे हैं. दीपिका (Deepika Padukone)  की पिछली फिल्‍म ‘गहराइयां’ थीं, जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फाइटर के अलावा दीपिका शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्‍म ‘पठान’ में भी काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Dharmendra Tanuja: जब सेट पर धर्मेंद्र ने कर दी थी ऐसी हरकत, गुस्से में तनुजा ने मार दिया था थप्पड़! 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.