नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर सी हरि निशांत बीते गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए. सीएसके फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर उन्हें बधाई दी. निशांत का अभी आईपीएल में डेब्यू होना बाकी है. लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु की ओर से नियमित खेलते हैं. सीएसके ने हरि निशांत को सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया था. लेकिन रॉबिन उथप्पा के साथ डेवॉन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ की सलामी जोड़ी के आगे उन्हें मौका नहीं मिला. जिसके चलते वह डेब्यू नहीं कर पाए.

हरि निशांत की शादी का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. द येलो आर्मी ने नवविवाहित जोड़े के लिए बधाई संदेश दिया है. सीएसके ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हरि की शादी हो गई, अब हम आपको सुपर कपल कहकर संबोधित करते हैं.’ सीएसके द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मचाया धमाल

हरि निशांत ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सिर्फ एक मैच खेला है. 25 वर्षीय हरि निशांत ने 2020-21 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में कमाल कर दिया. उन्होंने 41 के औसत से 246 रन बनाए थे. इसके अलावा निशांत ने फाइनल में 35 रन की पारी खेली. उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और सीएसके के बल्लेबाज एन जगदीशन के साथ शीर्ष क्रम में शानदार बल्लेबाजी की. जगदीशन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सबसे ज्यादा 364 रन बनाए थे. निशांत ने साल 2019-20 में तमिलनाडु के लिए एक प्रथम श्रेणी मैच खेला था. हालांकि उसमें वह असफल रहे.

यह भी पढ़ें

Uttarakhand Cricket में बवाल.. रिश्वत, धमकी, बोर्ड के लंच पर 1.5 करोड़ खर्च! टीम चयन पर भी बड़े सवाल

Vitality T20 Blast: 23 रन के भीतर गिरे 8 विकेट, मुठ्ठी में आया मैच हाथ से गया

CSK ने 20 लाख रुपये में खरीदा

चेन्नई सुपर किंग्स ने साल 2021 के आईपीएल के मिनी ऑक्शन में हरि निशांत को बेस प्राइज पर खरीदा था. लेकिन वह मैनेजमेंट को प्रभावित नहीं कर पाए. इस बार आईपीएल के मेगा ऑक्शन में एक बार फिर सीएसके ने उन्हें 20 लाख रुपये के बेस प्राइज पर खरीदा. लेकिन सीएसके ने उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं दिया.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.