Chhattisgarh CGPSC AMO Recruitment 2022: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC Recruitment 2022) ने बंपर भर्तियां निकाली हैं. ये भर्तियां आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर पदों के लिए निकली हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों  के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे सीजीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट  psc.cg.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों (Chhattisgarh AMO Recruitment 2022) पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 8 जून से शुरू हो गई है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 जून 2022 है. 

जानें शैक्षणिक योग्यता 
इन पदों (CGPSC Ayurvedic Medical Officer Recruitment 2022) पर अप्लाई करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट के पास सेंट्रल काउंसिल ऑफ इंडियन मेडिसिन द्वारा मान्यता प्राप्त किसी संस्थान से आयुर्वेद में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए.

जानें आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 22 से 30 साल के बीच तय की गई है. विस्तार से जानने के लिए नोटिस देख सकते हैं.

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
सीजीपीएससी के आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर पदों पर आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 132 पद भरे जाएंगे. कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि वे अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें. अंतिम तारीख के बाद किए गए आवेदन किसी सूरत में स्वीकार नहीं किए जाएंगे. किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर ही जाएं.

सैलरी डिटेल्स
पदों पर नियुक्ति मिलने के बाद उम्मीदवारों को मैट्रिक्स लेवल 12 के तहत 56009 रुपये से लेकर 177500 रुपये तक का मासिक वेतन प्रतिमाह दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें

Aadhaar Card: आधार डेटा को सुरक्षित रखने के लिए फॉलो करें यह टिप्स, बाद में नहीं होगी कोई परेशानी

Rupee-Dollar: क्रूड में तेजी, निवेशकों की बिकवाली के चलते रुपये में ऐतिहासिक गिरावट, एक डॉलर के मुकाबले पहली बार 77.81 के लेवल पर रुपया

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.