Cheating Case Registered Aginst Karanvir Bohra: छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) समेत 6 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप दर्ज किया गया है. 40 वर्षीय महिला ने ओशिवारा पुलिस थाने में इनके खिलाफ केज दर्ज कराया है. करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) पर महिला ने झांसा देकर ठगी का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं महिला द्वारा पैसा मांगे पर एक्टर और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने उसे गोली मारने की धमकी भी दी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एक 40 साल की महिला को 2.5% ब्याज पर पैसे लौटाने का झांसा देकर ठगी करने के आरोप में अभिनेता मनोज बोहरा उर्फ करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महिला ने दावा किया है कि अभी उन्हें सिर्फ 1 करोड़ रुपये ही वापिस मिले हैं.  

पैसा मांगने पर गोली मारने की महिला को दी धमकी:

ओशिवारा पुलिस स्टेशन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला ने यह भी दावा किया कि जब उन्होंने पैसे मांगे तो बोहरा और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने ठीक से जवाब नहीं दिया और उसे गोली मारने की धमकी दी, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही उनके बयान दर्ज किए जाएंगे.’

आपको बता दें करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने टीवी के कई बेहतरीन धारावाहिक में काम किया है. इसके अलावा हाल ही में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के रिएलिटी शो लॉकअप (Lock Up) में भी वो नजर आ चुके हैं. शो के दौरान करणवीर (Karanvir Bohra) ने रोते हुए इस बात का खुलासा किया था कि वो कर्ज में डूबे हुए हैं. कई लोगों को पैसे नहीं लौटा पाया हूं, जिसकी वजह से उन पर 3-4 केस चल रहे हैं. 2015 से अब तक उन्होंने जो भी काम किया है या कर रहे हैं वो सिर्फ पैसों के लिए कर रहा हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी जगह कोई और होता तो वो आत्महत्या कर लेता.

ये भी पढ़ें:

Entertainment Live Updates: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सिद्धांत कपूर ने बेल मिलने के बाद शेयर की पहली फोटो

Bhool Bhulaiyaa 2 OTT Release: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धूम मचाएगी कार्तिक आर्यन की फिल्म, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.