Central University Recruitment 2022: अगर आप सेंट्रल यूनिवर्सिटी में नौकरी करने के इच्छुक हैं, तो ये खबर आपके बेहद काम की है. दरअसल, सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान द्वारा नॉन-टीचिंग स्टाफ के पदों पर वैकेंसी निकाली गई थी. इस भर्ती के द्वारा नॉन-टीचिंग स्टाफ के 60 पदों पर भर्ती की जानी है. इनमें लाइब्रेरियन, इंफॉर्मेशन साइंटिस्ट, सिस्टम एनालिस्ट, प्राइवेट सेक्रेटरी और नर्सिंग ऑफिसर समेत कई अन्य पद शामिल हैं. इनके लिए आवेदन करने पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की प्रक्रिया जल्द खत्म हो जाएगी.

अगर आप ने अभी तक आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा नहीं की है तो उसके 17 जून 2022 शाम 5 बजे तक अवश्य जमा कर दें, नहीं तो आपका आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा

ये है रिक्ति विवरण
सेंट्रल यूनिवर्सिटी की इस भर्ती के द्वारा लाइब्रेरियन के 1 पद, डिप्टी लाइब्रेरियन के 1 पद, इंफॉर्मेशन साइंटिस्ट के 1 पद, सिस्टम एनालिस्ट के 1 पद, प्राइवेट सेक्रेटरी के 4 पद, नर्सिंग ऑफिसर के 1 पद, सीनियर टेक्निकल असिस्‍टेंट के 3 पद, असिस्टेंट के 1 पद, सेमी प्रोफेशनल असिस्‍टेंट के 1 पद, टेक्निकल असिस्टेंट के 4 पद और फार्मासिस्ट के 1 पद समेत अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी.

शैक्षिक योग्यता
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के तहत कई पदों पर भर्ती की जानी है. जिसके लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता मांगी गई थी.

उम्र सीमा
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की कम से कम उम्र 18 साल होनी चाहिए.

इस प्रकार करें आवेदन
इन पदों के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया 10 जून को खत्म हो चुकी है, यदि आप ने अभी तक आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा नहीं की है तो उसे 17 जून 2022 तक अवश्य ही जमा कर दें.

​​BHEL Recruitment 2022: बीएचईएल में निकली इन पदों पर भर्ती, 21 जून तक करें आवेदन

​​AIIMS Recruitment 2022: एम्स भोपाल में निकली इन पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.