Bulandshahr News, Bulandshahr Teacher Arrested, Teacher Molesting Girls- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY
Representational Image.

Highlights

  • शिक्षक के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
  • छात्राओं ने शिकायत की थी कि आरोपी शिक्षक उन्हें बहाने से गलत ढंग से छूता है।
  • आरोपी शिक्षक ने कहा कि उसे झूठे मामले में षड्यंत्र करके फंसाया गया है।

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर के देहात कोतवाली इलाके स्थित एक स्कूल के शिक्षक के खिलाफ स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़, धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बुधवार को बताया कि एक स्कूल प्रशासन ने जांच करके शिक्षक सुरेंद्र सिंह पूनिया के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

‘जांच कराए जाने पर आरोप सही पाए गए’

तिवारी ने बताया कि कोतवाली देहात थाने में मंगलवार देर रात स्कूल के उपप्रधानाचार्य द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल प्रशासन को दसवीं कक्षा की कुछ छात्राओं ने अध्यापक सुरेंद्र सिंह पूनिया के खिलाफ अशोभनीय शब्दों के इस्तेमाल व किसी न किसी बहाने से गाल और पीठ छूने की शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि इसके अनुसार इस पर स्कूल की आंतरिक अनुशासन समिति और पॉक्सो समिति से जांच कराए जाने पर आरोप सही पाए गए।

‘बच्चियों को फुसलाकर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई गई’
तिवारी ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 504 व पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, आरोपी शिक्षक का दावा है कि पिछले काफी समय से स्कूल के ही कुछ टीचर उसके खिलाफ लामबंदी कर रहे थे और उसे झूठे मामले में फंसाने का षड्यंत्र रच रहे थे। पूनिया ने कहा कि बच्चियों को बहला-फुसलाकर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उसने कहा कि वह पिछले कई सालों से स्कूल में पढ़ा रहा है लेकिन पहले ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया।

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.