Britney Spears and Sam Asghari married : पॉप आइकन अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम असगरी (Sam Asghari) से शादी कर ली है. असगरी के प्रतिनिधि ब्रैंडन कोहेन ने ‘वैराइटी’ को इस खबर की पुष्टि करते हुए एक बयान में लिखा कि वो उनकी शादी को लेकर बहुत खुश हैं.

कोहेन ने कहा, ‘मुझे पता है को वो बहुत लंबे  समय से इस दिन का इंतज़ार कर रहे थे. वो केयरिंग और सपोर्टिंग है. मैं अपने जीवन में सैम के लिए बहुत आभारी हूं और भविष्य के लिए इंतजार नहीं कर सकता जो वे एकसाथ बनाएंगे. ‘पीपल’ पत्रिका ने बताया कि, दोनों ने कैलिफोर्निया के थाउजेंड ओक्स में स्पीयर्स के घर पर शादी की.  ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी में मैडोना, सेलेना गोमेज, ड्रू बैरीमोर और पेरिस हिल्टन  समेत 60 करीबी मेहमान शामिल हुए. 

बच्चे नहीं हुए शामिल…
फेडरलाइन के वकील ‘पीपल’ को दिए गए एक बयान के अनुसार, स्पीयर्स के बेटे, केविन फेडरलाइन (Kevin Federline), सीन और जेडन (Sean Preston and Jayden Jame) के साथ, शादी में शामिल नहीं हुए, लेकिन उन्होंने खुशहाल जोड़े को शुभकामनाएं दीं. शादी में स्पीयर्स के पिता जेमी स्पीयर्स, मां लिन स्पीयर्स और बहन जेमी लिन स्पीयर्स भी शामिल नहीं हुए.  आपको बता दें कि ब्रिटनी और सैम साल 2016 में एक म्यूजिक वीडियो के जरिए मिले थे. 2017 में दोनों अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी.  पिछले साल ब्रिटनी स्पीयर्स कंसरवेटरशिप  खत्म होने के बाद दोनों ने सगाई कर ली और अब शादी.

एक्स पति ने काटा हंगामा…
ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी में उस वक्त गड़बड़ हो गई, जब उनके पूर्व पति जैसन एलेक्जेंडर (Jason Alexander) ने आकर जमकर बावल काटा. हालांकि ब्रिटनी स्पीयर्स इस शादी में उनके पूर्व पति उत्पात काम नहीं. . इस निजी समारोह की शुरुआत से पहले ब्रिटनी स्पीयर्स के एक्स हसबैंड जैसन एलेक्जेंडर ने विवाह स्थल में घुसकर शादी को रोकने की कोशिश की. लेकिन इसके बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने पुलिस को बुलाया और फिर बाद में स्थानीयस पुलिस ने जैसन को गिरफ्तार कर वहां से बाहर निकाल दिया. मालूम हो कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने साल 2004 में अपने बचपन के दोस्त जैसन एलेक्जेंडर के साथ शादी की थी. हालांकि इनकी यह शादी मजह 55 घंटों के बाद टूट गई और फिर ये दोंनों अलग हो गए. 

 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.