Mouni Roy Look Poster- India TV Hindi
Image Source : INSTA/ KARANJOHAR
Mouni Roy Look Poster

Highlights

  • ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी रॉय का लुक
  • ब्रह्मास्त्र में ‘अंधेरे की रानी’ का होगा मौनी का किरदार

‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर अब महज़ कुछ ही घंटों में रिलीज होने वाला है। इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे थे। अब वो इंतज़ार खत्म होने को है। मेकर्स ने एक के बाद एक फिल्म से जुड़े सितारों के किरादर से पर्ठा उठा दिया है। अब ऐसे में ट्रेलर के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने ‘अंधेरे की रानी’ से भी सभी की मुलाकात करवा दी है। 

दरअसल करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मौनी रॉय का लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में मौनी बेहद खूंखार लग रही हैं। उनका ऐसा अवतार आज से पहले कभी देखने को नहीं मिला।  करण जौहर ने मौनी राय के किरदार के बारे में थोड़ी जानकारी भी दी है। इसके साथ ही उन्होंने मौनी के किरदार का नाम भी बताया। फिल्म में मौनी का नाम ‘जुनून’ होने वाला है। पोस्टर से ये बात हो गई है कि एक्ट्रेस नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली है। 

जो ‘ब्रह्मास्त्र’ के पीछे पड़ी है। ‘जुनून’ एक ऐसा किरदार है, जो खूंखार होने के साथ ही बेहद दिलकश भी है, जो किसी को भी अपने वश में कर ले। पोस्टर शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा – “कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है | मिलिए अंधेरों की रानी से… हमारी मिस्टीरियस क्वीन ऑफ डार्कनेस… जूनून!” यहां देखें ब्रह्मास्त्र से एक्ट्रेस का पहला लुक,।

फिल्म में किरदारों की बात करें तो –  आलिया, ईशा के किरदार में हैं वहीं रणबीर के कैरेक्टर का नाम शिवा है। अमिताभ बच्चन प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी के किरदार में हैं, जबकि नागार्जुन आर्कियोलॉजिस्ट अनीश वशिष्ठ के रोल में हैं। 

बता दें – ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज होगा। मेकर्स का फिल्म को लेकर कहना है कि ये भारत की ओरिजनल सीरीज की शुरुआत है जिसे एस्ट्रावर्स का नाम दिया है। ये फिल्म साइंस फिक्शन है जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय हैं। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। फिल्ममेकर एस एस राजामौली फिल्म को बाकी 4 भाषा में प्रेजेंट करेंगे। 

ये भी पढ़िए –

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.