बॉलीवुड सेलेब्स और विवादों के बीच एक पूराना रिश्ता रहा है. वहीं कुछ अभिनेत्रियों का विवादों से इस कदर संबंध था कि उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन तक से जुड़ा था. आज हम आपको बॉलीवुड की पांच ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनका अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध रह चुका है, और उस रिश्ते के कारण उनका फिल्मी करियर तक बर्बाद हो गया.

ममता कुलकर्णी- विक्की गोस्वामी

एक समय में ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री थीं. हालांकि डॉन विक्की गोसवामी के साथ उनके रिश्ते ने उनके करियर को बर्बाद कर दिया. बता दें ममता ने विक्की से शादी भी की थी. वहीं एक बार ड्रग्स केस के मामले में पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार भी किया था.

मंदाकिनी- दाऊद इब्राहिम

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मंदाकिनी जिन्होंने राम तोरी गंगा मैली जैसी फिल्मों से लोगों पर अपना जादू चलाया था. बता दें इनके भी अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते रहे हैं, और इनका नाम दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ चुका है. वहीं दोनों को एक मैच के दौरान भी एक साथ देखा गया था. हालांकि अभिनेत्री ने हर बार दाऊद के साथ अपने रिश्ते होने से इंकार किया है.

अनीता अयूब- दाऊद इब्राहिम

एक्ट्रेस अनीता अयूब के भी दाऊद इब्राहिम संग संबंध रह चुके हैं. वहीं रिपोर्ट्स में इन दोनों के रिश्ते के बारे यहां तक बताया जाता है कि एक बार जावेद सिद्दकी ने अपनी फिल्म में अनीता को कास्ट करने से मना कर दिया था. जिसके बाद दाऊद ने जावेद सिद्दकी को जान से मरवा दिया था.

मोनिका बेदी- अबू सलेम

एक समय में अभिनेत्री मोनिका बेदी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ा था, जिसके लिए इन्हें जेल तक जाना पड़ गया था. वहीं सलेम के साथ इनके रिश्ते ने इनके फिल्मी करियर को भी खत्म कर दिया था.

सोना- हाजी मस्तान

इस लिस्ट में अभिनेत्री सोना भी शामिल हैं. इनके बारे कहा जाता है कि डॉन हाजी मस्तान को पहली नज़र में ही इनसे प्यार हो गया था. जिसके बाद सोना और डॉन ने एक दूसरे से शादी कर ली थी. लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद हाजी मस्तान के मौत के बाद अभिनेत्री अकेली हो गईं.

ये भी पढ़ें-Watch: ट्विंकल खन्ना ने शाहरुख के गाने ‘जादू तेरी नज़र’ पर दिखाया अपना नया टैलेंट, वीडियो देख आप कहेंगे वाह

Hrithik Roshan Share Emotional Post: डेब्यू के लिए तैयार ऋतिक की बहन पश्मीना, शेयर किया इमोशनल पोस्ट



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.