Bollywood Actor Kartik Aaryan: बॉलीवुड के हॉट, हैंडसम, डैशिंग और अभीतक सिंगल एक्टर और हजारों दिलों की धड़कन बन चुके कार्तिक आर्यन आज सफल अभिनेताओं में से एक हैं. बॉलीवुड में कोई गॉडफादर ना होते हुए भी कार्तिक ने अपनी अलग ही पहचान बना ली है. कार्तिक बॉलीवुड में कई निर्माता-निर्देशक के फेवरेट स्टार बन चुके हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के रोल्स किए हैं. जिसमें कॉमेडी, फेमली ड्रामा से लेकर हॉरर फिल्में तक शामिल हैं. वैसे कार्तिक ने अभीतक ज्यादातर कॉमेडी फिल्में ही की है. लोगों को उनकी कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और हॉरर सभी तरह की फिल्में पसंद आया.

काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुके कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह फिल्मों में इसलिए काम करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लोगों के प्यार से प्यार है. उस फीलिंग को वह कुछ शब्दों में कभी बयान ही नहीं कर सकते. आज के टाइम में कार्तिक उन अभिनेताओं में से एक हैं जो शिखर को छू रहे हैं. कार्तिक की क्यूट सी स्माइल पर तो हर दिल फिदा है. बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन ने जब  ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (sonu ke titu ki sweety) फिल्म की, तो फिर पिछे मुड़कर कभी नहीं देखा. उनकी यह फिल्म सुपरडुपर हिट साबित हुई. आज वह अपनी मेहनत और लगन की वजह से बुलंदियों पर हैं.

फिल्मी करियर – 2011 से फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ (pyaar ka punchnama) से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले बॉलीवुड एक्टर ने इस फिल्म में लगभग 5 मिनट बिना रुके अपना एक डायलॉग बोला था, ऐसा माना जाता है कि यह अभीतक हिंदी फिल्म जगत का सबसे लंबा डायलॉग है. कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘पति पत्नी और वो’(pati patni aur woh), ‘लुका छिपी’(luka chuppi), ‘धमाका(Dhamaka)’ फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया. फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ ने तो कमाई के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए. इस फिल्म ने कुल मिलाकर 200 करोड़ से भी ज्यादा का आकड़ा पार कर लिया है. हर फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा. इस तरह से लोगों का प्यार पाकर कार्तिक बेहद खुश हैं.

प्रिंस या किंग हैं कार्तिक – एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक का कहना है वह ‘किंग’ टाइटल से ज्यादा ‘प्रिंस’ कहलवाना पसंद करते हैं. उन्होंने ऐसा कहा कि जब भी कोई उन्हें किंग टाइटल से बुलाता या पुकारता है उन्हें अच्छा जरूर लगता है, लेकिन उन्हें अभी भी लगता है कि उन्हें अपने करियर में काफी कुछ सीखना है और आगे बढ़ते चले जाना है. उनका कहना है कि उन्हें अभी से किंग का दर्जा ना दिया जाए, क्योंकि अभी ये टाइटल उनके लिए यूज करना जल्दबाजी होगी. उनका कहना है कि वह इस किंग के टाइटल को अभी एक्सेप्ट नहीं करना चाहते है इसलिए वह किंग से ज्यादा प्रिंस बुलाना पसंद करेंगे. उनका कहना है कि वह सभी के प्यार से ही खुश है. वह चाहते हैं कि लोग उन्हें ऐसे ही प्यार करते रहे और अपना स्पोर्ट देते रहे. उनके लिए फैन्स का प्यार ही सबसे बड़ा गिफ्ट है. जब भी कार्तिक कहीं बाहर इवेंट पर जाते हैं तो लोगों का प्यार देखकर उनका दिल भर आता है और लोगों की भीड़ सिर्फ उन्हें देखने के लिए उनका घंटों तक इंतजार करती रहती है. ये उनके लिए अनएक्सप्लेनेबल फीलिंग है, जिसे वह केवल चंद शब्दों में जाहिर नहीं कर सकते. यह फीलिंग किसी भी टाइटल से ज्यादा मायने रखती है.

फिल्म के ऑफर – कार्तिक के पास फिल्मों का ढ़ेर लगा है. उनके पास एक से बढ़कर एक निर्माता-निर्देशक की बड़ी फिल्में है. जल्द ही कार्तिक डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास की तेलगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ के रीमेक में नजर आएंगे. अभीतक इस फिल्म का टाइटल ट्रेक ‘शहजादा’ रखा गया है. इस फिल्म में कर्तिक के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी. इस फिल्म को रोहित धवन प्रड्यूस करेंगे. इसके अलावा कार्तिक फिल्म डाइरेक्टर और प्रोड्यूर्स शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अलाया अफ के साथ नजर आएंगे. निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियावाला कि फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ में नजर आएंगे. निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता की सोशल ड्रामा फिल्म कैप्टन इंडिया में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा ऐसे कई फिल्मों के ऑफर है, जिनका नाम अभी घोषित नहीं किया गया है.

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.