Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों के लिए फेमस डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 की कमाई की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है. हिंदी सिनेमा जगत के दमदार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की भूल भुलैया 2 बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. हाल ही में मशहूर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने सोशल मीडिया पर भूल भुलैया 2 के 15वें दिन की कमाई के आंकड़े को पेश किया है. 

तीसरे हफ्ते भी भूल भुलैया 2 का धमाल जारी 

पहले दो सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने वाली कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 अब तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी हैं. हालांकि इस तीसरे हफ्ते में भूल भुलैया 2 की राह इतनी आसान नहीं होने वाली, क्योंकि इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर एक्टर अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, मेजर और साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन की विक्रम रिलीज हो चुकी हैं. इन फिल्मों का हवाला देते हुए बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि तीसरे हफ्ते में भूल भुलैया 2 के लिए चुनौती बड़ी रहेगी. लेकिन फिल्म की 15वें दिन की कमाई 2.81 करोड़ रही है. जिसकी बदौलत ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि इस सप्ताह ये फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर कर लेगी. मालूम हो कि भूल भुलैया 2 ने अब तक 144.56 करोड़ की शानदार कमाई की है. 

भूल भुलैया 2 बॉलीवुड की इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट 

पिछले कुछ दिनों से साउथ सिनेमा (South Industry) की फिल्मों ने बॉक्स पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था. ऐसे बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्में इस मामले में कहीं न कहीं पीछे छूटते नजर आ रही थीं. लेकिन फिर 20 मई को भूल भुलैया 2 को रिलीज किया गया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की शानदार वापसी कराई है. वहीं अगर गौर किया जाए इस साल की सबसे बड़ी हिट हिंदी फिल्मों के बारे में तो द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के बाद भूल भुलैया 2 दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है. मालूम हो कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ने 250 करोड़ की कमाई की थी.

Kashmir Violence: कश्मीर बैंक मैनेजर हत्या मामले पर आप नेता संजय सिंह के बयान पर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने कसा तंज

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने फ्रांस ट्रिप की तस्वीरें की शेयर, बहन अशुंला को सताया इस बात का डर





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.