Bhool Bhulaiyaa 2- India TV Hindi
Image Source : PR
Bhool Bhulaiyaa 2

कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज़ फिल्म भूल भुलैया 2 जबरदस्त कमाई कर रही है, फिल्म ने 175 करोड़ की कमाई कर ली है और देशभर के बॉक्स ऑफिस में धूम मचा रही है। इस फिल्म के बढ़ते कलेक्शन के साथ कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है और जिसमें अब यंग किड्स के भी वो चहेते बन गए हैं। कार्तिक अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान क्राई फाउंडेशन एनजीओ के अपने युवा प्रशंसकों से मिले और उन्होंने बच्चों को याद रखने के लिए फिल्म के बाद उनके साथ बातचीत की, गाना गाया, डांस किया और पूरे दिन में कई बार उनके साथ पोज भी दिए।

इससे पहले, कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर सड़क पर एक छोटी बच्ची के साथ चिट-चैट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कार्तिक की छोटी फैन उन्हें बता रही है कि फिल्म में कैसे उन्हें कार्तिक बहुत पसंद आए हैं। बता दें, इस वीडियों में कार्तिक अपने पेट डॉग कटोरी आर्यन के साथ दिख रहें है।

Bhool Bhulaiyaa 2

Image Source : PR

Bhool Bhulaiyaa 2

भूल भुलैया 2 के बाद यंग सुपरस्टार ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड देने के बाद साफ तौर से अभिनेताओं की टॉप लीग में एंट्री कर ली है, और महामारी के बाद से एकमात्र हिंदी ब्लॉकबस्टर है जो अभी भी सिनेमाघरों में पहले से कहीं ज्यादा मजबूती से चल रही है। वैसे कार्तिक अपने फैन्स के साथ गैटी गैलेक्सी में फिल्म की बिगेस्ट ओपनिंग का जश्न पहले ही मना चुके हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2

Image Source : PR

Bhool Bhulaiyaa 2

बता दें, कार्तिक के पास शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अनटाइटल्ड नेक्स्ट जैसी कुछ और दिलचस्प फिल्में लाईन में हैं।

ये भी पढ़ें – 

सामने आई Sonam Kapoor की गोद भराई की अनसीन तस्वीरें, पिंक गाउन में खूबसूरत नजर आईं एक्ट्रेस

Shah Rukh Khan और AR Rahman की तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल, फैंस बोले- ‘एलेक्सा, प्ले दिल से रे’

Varun dhawan के पिता David dhawan हुए अस्‍पताल में भर्ती, फिल्म का प्रमोशन बीच में छोड़ भागे एक्टर



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.