Bhool Bhulaiyaa 2 Vs Major: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट लंबी होती जा रही थीं, लेकिन ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) इन दिनों सभी आंकड़ों को पार कर रहा है और बॉलीवुड की खोई हुई रोशनी को वापस ला रहा है. बीते कई दिनों में जहां साउथ की फिल्मों का क्रेज बढ़ता हुआ नजर आ रहा था, लेकिन ‘मेजर’ (Major) फिल्म के हिंदी वर्जन को ‘भूल भुलैया 2’ से ज्यादा इंपोर्टेंस नहीं मिल रही है.

शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मेजर’ 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वीकेंड में इस फिल्म ने अच्छी कमाई की, लेकिन सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर इसका आंकड़ा निराशाजनक रहा. हालांकि, तमिल में ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है, लेकिन हिंदी में इसका रिस्पॉन्स कुछ खास नहीं मिला है.

शहीद हुए भारतीय सेना के अधिकारी संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी फिल्म ‘मेजर’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी और शनिवार को इसका आंकड़ा थोड़ा बढ़कर 1.50 करोड़ रुपये हुआ था. हालांकि, तीसरे दिन यानी रविवार को ‘मेजर’ ने अच्छी कमाई की थी और उसने 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन बनाया था. वहीं, सोमवार को ‘मेजर’ ने वर्ल्ड वाइड 3.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अभी तक 4.66 करोड़ रुपये की कमाई की है, लेकिन आदिवि सेष (Adivi Sesh) स्टारर ‘मेजर’ तमिल और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन सुपरहिट फिल्म की लिस्ट की ओर आगे बढ़ रहा है.

वहीं, ‘भूल भुलैया 2’ तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’, तीसरे सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 2.25 करोड़ रुपये के साथ चौथे नंबर पर है. पहले नंबर पर ‘केजीएफ 2’, दूसरे पर ‘आरआरआर’ और तीसरे पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ है.

यह भी पढ़ें

Ekta Kapoor Net Worth: करोड़ों की गाड़ी में घूमती हैं एकता कपूर, आलीशान घर की कीमत भी उड़ा देगी आपके होश

Samrat Prithviraj Box Office: अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन लगा बड़ा झटका, कमाई में आई भारी गिरावट



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.