Bhojpuri Latest Song 2022: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने तो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहते ही हैं. ऐसे में इन गानों में मशहूर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का तड़का लग जाए तो क्या ही कहने. कुछ दिन पहले खेसारी और शिल्पी राज ने जुगलबंदी करते हुए फैंस के लिए एक और धमाकेदार गाना रिलीज किया है. जिसमें खेसारी लाल यादव दूल्हा बने नजर आ रहे हैं. इस गाने का टाइटल बारात तोहार फिर जाई रखा गया है. ये गाना दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि इस गाने पर 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो में शादी का माहौल तो है लेकिन ये माहौल टेंशन से भरा हुआ भी नजर आ रहा है.

ट्वेन्टी सिक्स भोजपुरी पर रिलीज हुआ ये गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग सॉन्ग की लिस्ट में शुमार है. 10,000 से भी ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है और अपने दिल का हाल बयां किया है. इस खूबसूरत गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने तैयार किया है.

इस गाने ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाया हुआ है. तो हमने सोचा अगर बाय चांस आपकी नज़रों से ये गाना मिस हो गया हो तो आप तक ये गाना पहुंचा दिया जाए ताकी आप भी इन स्टार्स के साथ झूमने पर मजबूर हो जाए. खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ये दोनों ही नाम भोजपुरी जगत को रोशन करते आए हैं. इनकी पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है.

Samrat Prithviraj On OTT: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’

Shraddha Kapoor Brother Detained: बेंगलुरु में रेव पार्टी के बाद श्रद्धा कपूर का भाई गिरफ्तार, सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.