Akshara Singh and Pawan Singh Romantic video: भोजपुरी जगत की नामी जोड़ियों में से एक जोड़ी पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की भी है. पवन अक्षरा की पुरानी विडियोज देख देख कर उनके चाहने वाले उनपर प्यार लुटाते नजर आते हैं. इन दोनों की दमदार केमिस्ट्री की शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना आम बात हो गई है. पवन और अक्षरा अब बेशक एक दूसरे के साथ किसी प्रोजेक्ट में साथ काम नहीं करते. लेकिन जब ये एक साथ स्क्रीन पर नजर आते थे तो सामने बैठी ऑडियंस खुदको सिट्टी बजाने से रोक नहीं पाती थी.

बेशक  अक्षरा सिंह और पवन सिंह का ये गाना रिलीज हुए काफी वक्त बीत गया हो लेकिन इनके फैंस इनके गाने सुनना आज भी उतना ही पसंद करते हैं जितना पहले किया करते थे. ये गाना बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नीली साड़ी में आहें भरती अक्षरा सिंह की कातिल अदाओं पर पवन सिंह की सांसें थम सी गईं हैं. तभी तो देखिए ना 4 साल बाद भी इस गाने की धूम मची हुई है. इस गाने पर 22 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

वेव म्यूजिक पर रिलीज हुए इस गाने का टाइटल तानी फेरे दी बलम जी करबतिया रखा गया है. इंदू सोनाली ने इस गाने  में सुर से ताल मिलाए हैं. एक वक्त अक्षरा सिंह की जिंदगी में ऐसा भी आया था जब उनका नाम भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काफी जुड़ा करता था. लेकिन दोनों के बीच हुए विवाद ने इनका रिश्ता तोड़ दिया और इनकी राहें हमेशा हमेशा के लिए जुदा हो गईं.

यह भी पढ़ें

Hrithik Roshan Share Emotional Post: डेब्यू के लिए तैयार ऋतिक की बहन पश्मीना, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Russia vs Ukraine वॉर के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बच्चों के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, ऐसे मांगी मदद



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.