Amrita Singh Affair:अमृता सिंह (Amrita Singh) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता सिंह का नाम एक समय क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ जुड़ चुका है. कहते हैं विनोद खन्ना के साथ तो अमृता सिंह की शादी भी होने वाली थी लेकिन एन मौके पर बात बिगड़ गई थी. असल में विनोद खन्ना से पहले अमृता की लाइफ में क्रिकेटर रवि शास्त्री थे. ख़बरों की मानें तो रवि की शर्त थी कि शादी के बाद अमृता फिल्मों में काम नहीं करेंगी और यह बात एक्ट्रेस को मंजूर नहीं थी. कहते हैं इस बात को लेकर इनका ब्रेकअप हो गया था. 
 
वहीं, रवि शास्त्री से ब्रेकअप के बाद अमृता सिंह की लाइफ में विनोद खन्ना की एंट्री हुई थी. असल में विनोद खन्ना और अमृता सिंह फिल्म ‘बंटवारा’ में साथ काम कर रहे थे. कहते हैं इस दौरान ही इन दोनों के बीच नजदीकियां बढीं थीं. हालांकि, यहां भी एक पेंच था. विनोद खन्ना पहले से शादीशुदा थे वहीं, उम्र में भी वे अमृता सिंह से काफी बड़े थे.

कहते हैं यही बात एक्ट्रेस  की मां रुकसाना सुल्तान को पसंद नहीं थी इसलिए उन्होंने अमृता को साफ़ हिदायत दे डाली थी कि वे विनोद खन्ना से दूरी बना लें. ऐसे में अमृता सिंह की शादी फिर एक बार होते-होते रह गई थी. 


 
बहरहाल, साल 1991 में अमृता सिंह की शादी अपने से उम्र में 12 साल छोटे सैफ अली खान के साथ हुई थी. इस शादी से इनके घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म भी हुआ था. हालांकि, शादी के 13 साल बाद 2004 में इन दोनों का तलाक हो गया था.

Salman Khan Bodyguard: सलमान खान को हर खतरे से बचाते हैं बॉडीगार्ड शेरा, सालाना कमाई सुन दंग रह जाएंगे!

Mahima Chaudhry: नए वीडियो में फिर छलके महिमा चौधरी के आंसू, कैंसर के बाद बदले लुक पर कही ये बड़ी बात

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.