एक्ता कपूर (Ekta Kapoor) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनकी गिनती टीवी इंडस्ट्री के सबसे सफल प्रोड्यूसर्स में होती हैं. बता दें काफी कम उम्र में ही अपने करियर की शुरूआत करने के बाद उन्होंने टीवी प्रोडक्शन से लेकर फिल्मों तक अपना खूब नाम बनाया. हालांकि जहां एक तरफ उनकी प्रोफेशनल लाइफ काफी सफल है, तो वहीं दूसरी तरफ अगर बात करें उनके पर्सनल लाइफ की तो वो 47 की उम्र में भी कुंवारी हैं.

15 साल की उम्र में करना चाहती थीं शादी

बता दें, एक्ता भले ही अब तक कुंवारी हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वो सिर्फ 15 साल की उम्र में शादी करने चाहती थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उनकी उम्र 15 साल थी तब उन्हें पार्टी करने का काफी शौख था, और इस समय ही ये शादी भी करना चाहती थीं.

पिता के इस बात को लेकर आज तक हैं कुंवारी

वहीं जब इन्होंने अपनी शादी करने की इच्छा अपने पिता जितेन्द्र (Jitendra) को बताई तो उन्होंने जवाब में इन्हें दो ऑप्शन दिए. उन्होंने कहा या तो तुम शादी कर लो और खूब पार्टी करो जैसा तुम चाहती हो, या फिर मेरे मुताबिक अभी काम करना शुरू करो दो.

पिता के इस बात को सुनने के बाद एक्ता करियर में काफी सीरियस हो गईँ, और उन्होंने अपना पूर ध्यान अपने काम पर लगाया और आज वो एक सफल प्रोड्यूसर्स मानी जाती हैं.

एक बच्चे की मां हैं एकता कपूर

बहरहाल, एकता ने भले ही शादी नहीं की हो, लेकिन उनका एक बेटा है जिसका नाम रवि कपूर है. बता दें, ये सरोगेसी के ज़रिए मां बनी थीं.

ये भी पढ़ें- Kimi Katkar: जानिए अब कहां हैं ‘जुम्मा चुम्मा’ गर्ल, इस फिल्म की रिलीज के बाद रातोंरात बन गई थीं स्टार!

Entertainment News Live Updates: K-Pop ग्रुप BTS ने नए एल्बम Proof से मचाया धमाल, शेखर सुमन को कॉमेडी में इस चीज़ की खलती है कमी

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.