B Praak Baby Death: भारत के दिग्गज सिंगर बी प्राक (B Praak) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वह और उनकी पत्नी मीरा बच्चन (Meera Bachan) दूसरी बार माता-पिता बनने वाले थे, लेकिन जन्म के दौरान उनके बेबी की मौत हो गई. सिंगर ने सोशल मीडिया पर इस दुखद समाचार की घोषणा की है, जिसने वाकई उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है.

15 जून 2022 को बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पिक्चर नोट शेयर किया है. नोट में लिखा है, “बहुत ही गहरे दुख के साथ घोषणा करना पड़ रहा है कि, हमारे न्यू बॉर्न बेबी का जन्म के दौरान निधन हो गया. एक माता-पिता के रूप में हम सबसे दुखद फेज से गुजर रहे हैं. हम उन डॉक्टर्स और स्टाफ का धन्यवाद करना चाहते हैं, जिन्होंने आखिरी तक कोशिश की और साथ दिया. हम सब इस क्षति से बिखर गए हैं, और हम आपसे अनुरोध करते हैं कि, कृपया हमें इस समय प्राइवेसी दें. मीरा और बी प्राक.”


4 अप्रैल 2022 को बी प्राक ने जल्द ही दूसरी बार पिता बनने की खुशखबरी फैंस के साथ साझा की थी. उन्होंने अपनी पत्नी मीरा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों समुद्री तट पर एक-दूसरे के साथ ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए पोज दे रहे थें. इस दौरान उनकी लेडीलव अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थी. इसके साथ बी प्राक ने लिखा था, “जीवन भर के लिए प्यार में पड़ने की तैयारी में नौ महीने.”


बी प्राक ने 4 अप्रैल 2019 को मीरा बच्चन के साथ शादी की थी. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अदब है.

यह भी पढ़ें

Ravi Kishan: केंद्र की इस योजना के जरिए सेना में जाना चाहती हैं रवि किशन की बेटी, एक्टर ने खुद तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

Dhaakad: कंगना रनौत की ‘धाकड़’ ने कमाए सिर्फ 2.58 करोड़ रुपये, 85 करोड़ था बजट, जानें कितना बड़ा नुकसान हुआ



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.