Brahmastra Teaser Repost: ‘ब्रहमास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी  (Ayan Mukerji) ने एक बार फिर फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ का टीजर रिलीज कर अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है. लेकिन आखिर ऐसा उन्‍होंने क्‍यों किया. शुक्रवार को उन्‍होंने अपने इंस्टा हैंडल से ‘ब्रहमास्त्र’ का एक नया टीजर रिलीज किया, जो देखते-देखते ही वायरल हो गया. हालांकि किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर वही टीजर को फिर क्योंं जारी किया गया, जो चार दिन पहले किया गया था. मगर लोगों ने इसके पीछे का कारण ढूंढ ही लिया.

दोबारा पोस्ट करने के पीछे इसमें किया गया एक बड़ा बदलाव है. वैसे तो टीजर में यह बदलाव सिर्फ एक ही है, मगर बहुत मायने रखता है. इसमें सिर्फ यही किया गया है कि अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) का नाम रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से आगे कर दिया गया है. अब क्‍यों किया गया, इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं.


फिल्‍म ‘ब्रहमास्त्र’ के पहले टीजर में लीड रोल निभा रहे रणबीर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम पहले था. उसके बाद सहयोगी भूमिका में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय इत्यादि का था. नए टीजर में सिर्फ अमिताभ बच्च‍न का नाम आगे किया गया है. बाकि कलाकारों का नाम रणबीर और आलिया से पीछे ही है.

फैंस कर रहे खूब वाहवाही
फैंस भी नए बदलाव पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि बच्‍चन सर को रिसपेक्‍ट देनी चाहिए थी. एक फैन ने अमिताभ का नाम आगे करने पर अयान को थैंक्यू कहा. वहीं एक अन्य फैन ने अयान से पूछा कि आपने सीक्‍वेंस को क्यों चेंज किया.

आपको बता दें कि ब्रहमास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. यह तीन भागों में बनने वाली फिल्म है. इसमें रणबीर शिवा का लीड रोल कर रहे हैं, वहीं उनकी वाइफ आलिया ईशा की भूमिका में हैं. अमिताभ बच्चन धर्मेंद्र चतुर्वेदी का किरदार निभा रहे हैं. अजय वशिष्ट की भूमिका में नागर्जुन है. वहीं मौनी के किरदार का नाम दमयंती है.

यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ में शाहरुख खान के साथ हो सकती थीं सामंथा रुथ प्रभु, इस कारण कहना पड़ा ‘ना’ 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.