हाइलाइट्स

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज 5 अक्टूबर को खेलेंगे पहला मुकाबला.
वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे मार्कस स्टोइनिस.

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया की टीम वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के खिलाफ 2 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए गोल्ड कोस्ट के लिए रवाना हो चुकी है. दोनो टीमों के बीच पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मैट्रिकोन स्टेडियम में खेला जाएगा. कंगारू टीम के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) इस सीरीज में खेलते नजर नहीं आएंगे. स्टोइनिस सितंबर में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से भी चूक गए थे. स्टोइनिस मौजूदा समय में साइड स्ट्रेन से उबर रहे हैं. 33 साल के स्टोइनिस 8 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोट का शिकार हो गए थे. हालांकि, वे आगामी टी20 वनर्ड कप के लिए खेलेंगे. टीम इंडिया के खिलाफ स्टोइनिस की गैरमौजूदगी में कैमरन ग्रीन को टीम में शामिल किया गया था.

भारत के खिलाफ कैमरन ग्रीन ने ओपनर बल्लेबाज के रूप में मिले मौके का भरपूर फायदा उठाया. उन्होंने टीम इंडिया के गेंदबाजों को संघर्ष करने पर मजबूर कर दिया. हालांकि, कैमरन आगामी वर्ल्ड कप के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन दाएं हाथ के बल्लेबाज ने सेलेक्टर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है. टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में कैमरन ग्रीन ने 52 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इतना ही नहीं, उन्होने अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए केवल 19 गेंद ली थी.

कोहली को वर्ल्ड कप से पहले आराम, तीसरे टी20 के लिए टीम में हो सकते हैं 3 बदलाव

ग्रीन को कैसे मिलेगा मौका

कैरेबियाई टीम के खिलाफ 2 मैचों की टी20 सीरीज में एक बार फिर ग्रीन कहर बरपाते नजर आ सकते हैं. वहीं, सेलेक्टर्स घर के बाहर प्रदर्शन देखने के बाद 23 वर्षीय खिलाड़ी को वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने का मौका खोज रहे हैं. वर्ल्ड कप से पहले यदि स्टोइनिस या कोई और खिलाड़ी टीम से बाहर होता है, तो ऐसी परिस्थितियों में कैमरन ग्रीन को टीम में जगह देने के बारे में विचार किया जाएगा. टीम टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन भी है.

Tags: Australia, Australia vs west indies, Marcus Stoinis, T20 World Cup 2022

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.