Arjun Kanungo On KK Death: दिग्गज सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) उर्फ केके (KK) का निधन म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ी क्षति है. केके ने अपने सिंगिंग करियर में कई सुपरहिट गाने गाए हैं, जो सदाबहार की लिस्ट में शुमार हैं. हालांकि, 31 मई 2022 को कोलकाता ऑडिटोरियम में एक कॉन्सर्ट के दौरान उनका निधन हो गया था. कहा जा रहा था कि, स्टेडियम में सही सुविधाएं ना होने की वजह से केके की जान चली गई. कई सितारों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब पॉपुलर सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने भी अपने साथ हुए एक हादसे को याद किया है.

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ हालिया बातचीत में अर्जुन ने बताया कि, उन्होंने भी कोलकाता स्टेडियम में परफॉर्म किया था, जहां केक ने किया था और उन्हें भी सांस लेने की दिक्कत हुई थी. एक्टर ने कहा, “मैं सांस नहीं ले पा रहा था. ये अजीब है कि, इतनी गर्मी है और उसके बावजूद एसी नहीं चल रहा था. इन बहुत पुराने ऑडिटोरियम में सुविधाएं अच्छी नहीं हैं. ये एक बहुत बड़ी समस्या है. इन ओडिटोरियम को बेहतर होना चाहिए. मैं नहीं जानता हूं कि, क्या ओडिटोरियम के मैनेजर जागरूक थे. अगर उन्हें पता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. और उन्होंने कुछ कहा, तो उन्हें शो बंद कर देना चाहिए था.”

सिंगर ने अपने शूट शेड्यूल और ऑर्गनाइजर को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, “जब हम शूट करते हैं, तो हर कॉल शीट में पास के अस्पताल और पुलिस स्टेशन की डीटेल होती है. आयोजकों को यह पता लगाने की जरूरत है कि, पास का अस्पताल कहां है. अगर आयोजक को पता है कि, कलाकार की तबीयत ठीक नहीं है, तो उन्हें तुरंत इस पर काम करना चाहिए.”

यह भी पढ़ें

Kamaal Rashid Khan: ‘भाई मेरे आपने फ्लॉप फिल्मों की लाशे बिछा दीं’ कुछ ऐसे KRK ने उड़ाया अक्षय कुमार का मजाक

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.