AR Rahman Remembers KK: भारतीय सिनेमा जगत में केके (KK) के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) का हाल ही में कोलकाता (Kolkata) में निधन हो गया था. जिसके बाद सिनेमा जगत में शोक छा गया. बड़ी से बड़ी हस्तियों ने उन्हें याद करते हुए अपना शोक व्यक्त किया. इसमें एक नाम संगीत के उस्ताद एआर रहमान (AR Rahman) का भी है. फिलहाल ए आर रहमान अभी भी सिंगर केके की मौत से काफी आहत दिख रहे हैं.

IIFA Award के दौरान भी एआर रहमान दिवंगत सिंगर केके को याद करते नजर आए. रहमान ने आईफा 2022 के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि संगीतकार अपने कला के माध्यम से हर किसी को एक अलग दुनिया में ले जाते हैं. वह लता जी, केके, एसपी बालासुब्रमण्यम को खोने के बारे में वास्तव में काफी दुखी हैं.

कोलकाता में हुई सिंगर केके की मौत

केके के नाम से पहचाने जाने वाले कृष्णकुमार कुन्नाथ 31 मई को कोलकाता के एक ऑडिटोरियम में म्युजिक कंसर्ट में परफॉर्म कर रहे थे. जिस दौरान उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. जिसके बाद से ही सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई थी.

ए आर रहमान में केके की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ‘प्रिय केके इतनी जल्दी क्या थी मेरे दोस्त. आप जैसे टैलेंटेड गायकों की अभी और जरूरत थी. आप जैसे कलाकारों के जाने से यह जीवन को और अधिक सहन योग्य बन गया है.’

ए आर रहमान के साथ केके ने किया है काम

बता दें कि केके (KK) ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी गहरी छाप छोड़ी है. उन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर की शुरुआत ए आर रहमान (AR Rahman) के साथ की थी. केके ने तमिल फिल्म ‘कधल देशम’ के ‘कल्लूरी साले’ सॉन्ग में अपनी आवाज दी है. इसके अलावा केके हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली जैसी कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंः
Himanta Biswa Sarma: AAP के भ्रष्टाचार के आरोपों पर असम के CM ने किया पलटवार, मानहानि का मामला दर्ज कराने की कही बात

Hapur Boiler Explosion: हापुड़ में केमिकल फैक्ट्री में फटा बॉयलर, 9 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दु:ख



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.