AR Rahman Daughter Khatija Reception: भारतीय जगत के दिग्गज संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) की बेटी खातिजा रहमान (Khatija Rahman) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. उन्होंने ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) के साथ पिछले महीने शादी की थी. हाल ही में, उनका रिसेप्शन का आयोजन हुआ, जहां कई दिग्गज सितारे मौजूद रहे, जिनमें से एक सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) भी हैं.

खातिजा रहमान की रिसेप्शन पार्टी
यो यो हनी सिंह के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की गई है, जो एआर रहमान की बेटी खातिजा के रिसेप्शन पार्टी की है. फोटो में हनी एआर रहमान और उनकी फैमिली के साथ पोज दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि, रिसेप्शन पार्टी का आयोजन 10 जून 2022 को किया गया. अपनी रिसेप्शन पार्टी में खातिजा ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग नकाब पहना था. वहीं उनके लविंग हसबैंड रियासदीन ब्लैक कलर के टक्सीडो में नजर आए. ब्लू कोट के साथ कुर्ता पायजामा में एआर रहमान भी काफी जच रहे थे.


जब नकाब पहनने पर ट्रोल हुई थीं खातिजा रहमान

खातिजा रहमान ने 5 मई 2022 रियासदीन से शादी रचाई थी. उन्होंने अपनी शादी में भी नकाब पहना था, जिसकी वजह से उन्हें और उनके पिता एआर रहमान को ट्रोल भी किया था. हालांकि, खातिजा के अलावा एआर रहमान की फैमिली में और कोई नकाब नहीं पहनता है. एक इंटरव्यू में जब मशहूर लेखिका ने खातिजा के नकाब पहनने पर असहमति जताई थी, तब म्यूजिशियन ने कहा था कि, उन्होंने खुद नकाब पहनना चुना है और इसके लिए उन्हें कोई पछतावा नहीं है.

यह भी पढ़ें

Shilpa Shetty On Comeback: ‘हंगामा 2’ से बॉलीवुड में कमबैक पर पछता रही हैं शिल्पा शेट्टी, कहा- वो मेरा कैरेक्टर नहीं था

Dheeraj Dhoopar On Kundali Bhagya: इस वजह से ‘कुंडली भाग्य’ छोड़ रहे हैं धीरज धूपर! फैंस की नाराजगी पर भी की बात



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.