Anushka Shetty Brother Death Threat: बीते कुछ दिनों से सेलिब्रिटीज को ‘जान से मारने’ की धमकियां मिलने के मामले बढ़ रहे हैं. सिंगर सिंद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के निधन के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को भी जान से मारने की धमकियां मिली थीं. अब ‘बाहुबली 2’ की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के भाई गुणरंजन शेट्टी (Gunaranjan Shetty) को भी जान से मारने की धमकी मिली है.

अनुष्का शेट्टी के भाई को मिल रही जान से मारने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शेट्टी के भाई गुणरंजन को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. बिजनेस से राजनीति में आने वाले गुणरंजन ने कर्नाटक सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग की है, साथ ही कर्नाटक के राज्य गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र (Araga Jnanendra) को इस मामले को लेकर एक लेटर भी भेजा है.

क्या है पूरा मामला?

कहा जा रहा है कि, गुणरंजन को मिल रही धमकियों का पूरा मामला मानवीथ राय (Manvith Rai) से जुड़ा है. कथित तौर पर गुणरंजन और मानवीथ, दिवंगत डॉन मुथप्पा राय (Muthappa Rai) के साथ काम करते थे. हालांकि, साल 2020 में मुथप्पा के निधन के बाद उनका रिश्ता खराब हो गया था. इसलिए दोनों अलग हो गए थे. बाद में गुणरंजन ने राजनीति जॉइन कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुणरंजन का मानना है कि, उन्हें मिल रहीं धमकियों का ताल्लुक मानवीथ से है. हालांकि, मानवीथ ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है. मानवीथ ने यहां तक कहा है कि, उनका गुणरंजन से कोई लेना-देना नहीं है.

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला को देखते ही ऋषभ पंत का नाम चिल्लाने लगे फैंस, लोगों की इस हरकत पर एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: ‘पवित्र रिश्ता’ की को-एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.